Move to Jagran APP

ए क्लास एसोसिएशन के सरपरस्त, उपप्रधान व सदस्य ने दिया इस्तीफा

पटियाला पंजाबी यूनिवर्सिटी ए क्लास अधिकारी एसोसिएशन दोफाड़ होती नजर आ रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 11:54 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 11:54 PM (IST)
ए क्लास एसोसिएशन के सरपरस्त, उपप्रधान व सदस्य ने दिया इस्तीफा
ए क्लास एसोसिएशन के सरपरस्त, उपप्रधान व सदस्य ने दिया इस्तीफा

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी ए क्लास अधिकारी एसोसिएशन दोफाड़ होती नजर आ रही है। मंगलवार को एसोसिएशन के तीन अहम पदों से सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया। जिसका खामियाजा एसोसिएशन के प्रधान को आने वाले इलेक्शन में भुगतना पड़ सकता है। हालांकि प्रधान का कहना है कि वह इस मामले को सदस्यों से बात कर निपटा लेंगे। पर इस्तीफा देने वाले सदस्यों ने जिस तरह से एसोसिएशन पर आरोप लगाए हैं, से मामला निपटता नजर नहीं आ रहा। एसोसिएशन के मुख्य सदस्यों का अचानक इस्तीफा देने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मुलाजिमों की मांगों पर की चर्चा पर एसोसिएशन ने नहीं सुनी : बलबीर सिंह

loksabha election banner

ए क्लास अफसर एसोसिएशन के सरपरस्त बलबीर सिंह, उपप्रधान कमलजीत सिंह जग्गी व ब्रह्माजोत सिंह ने मंगलवार को अचानक एसोसिएशन के पद से इस्तीफा दे दिया। इनका आरोप है कि मुलाजिम मांगों संबंधी एसोसिएशन से काफी बार चर्चा की गई। पर एसोसिएशन के प्रमुख सदस्यों ने उनकी एक नहीं सुनी, न ही कोई उचित कदम उठाया। जिसके चलते उन्हें मुलाजिमों के बीच नाराजगी का समाना करना पड़ रहा है। बलबीर सिंह, कमलजीत जग्गी व ब्रह्माजोत ने कहा कि छह जुलाई को एसोसिएशन ने यहां वीसी दफ्तर के आगे मुलाजिम मांगों को लेकर धरना लगाया गया था। इस दौरान एसोसिएशन के एक सीनियर सदस्य ने उन्हें अपशब्द कहे ओर धमकाया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले के चलते एसोसिएशन के अपने-अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि इस्तीफा देने का कारण व इसकी लिखित कॉपी एसोसिएशन के प्रधान को भेज दी है। ताकि मामले पर कार्रवाई हो सके। ---मामला मेरे ध्यान में है, एसोसिएशन के एक अधिकारी के साथ थोड़ी बहुत नाराजगी है, मुलाजिमों को आपस में बिठाकर इस नाराजगी को दूर कर दिया जाएगा।

----दलबीर सिंह रंधावा, प्रधान ए क्लास एसोसिएशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.