Move to Jagran APP

खुद को एएसआइ बता साथियों को बुलाया बेसबॉल के बल्ले से ऑटो चालक को पीटा

पटियाला एक व्यक्ति ने खुद को एएसआइ बताकर रविवार रात को ऑटो चालक से हाथापाई की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 11:58 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 11:58 PM (IST)
खुद को एएसआइ बता साथियों को बुलाया बेसबॉल के बल्ले से ऑटो चालक को पीटा

जागरण संवाददाता, पटियाला : एक व्यक्ति ने खुद को एएसआइ बताकर रविवार रात को ऑटो चालक से हाथापाई की। वारदात रात करीबन नौ बजे बस स्टैंड के पिछले गेट के नजदीक हुई। पैदल जा रहे व्यक्ति ने ऑटो की टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए झगड़ा शुरू कर दिया। ऑटो वाले के बचाव में अन्य लोग आए तो उक्त व्यक्ति ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। फोन के बाद बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने बेसबाल से ऑटो वाले पर हमला कर दिया। ऑटो चालक ने भागकर जान बचाई। हमलावरों ने ऑटो के साइड शीशे, डैशबोर्ड तोड़ दिया और मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

पीड़ित ऑटो चालक कर्मजीत सिंह ने सोमवार को थाना लाहौरी गेट में पुलिस को लिखित शिकायत दी। कर्मजीत ने बताया कि उन्होंने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

ये है पूरा मामला : कर्मजीत ने बताया कि वह रविवार को सवारियों के लिए ऑटो लेकर बस स्टैंड के पिछले गेट पर खड़ा था। इसी दौरान पैदल जा रहे एक व्यक्ति के नजदीक पहुंचा, जिसने कहा कि उसने ऑटो से उसको टक्कर मारी है। कर्मजीत ने कहा कि यह व्यक्ति नशे की हालत में लग रहा था, ऐसे में मामला निपटाने की कोशिश की। बावजूद इसके उक्त व्यक्ति ने खुद को पंजाब पुलिस का एएसआइ बताते हुए गालियां निकाली और हाथापाई शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो अन्य ऑटो वाले आ गए। मौके पर पहुंचे दूसरे ऑटो चालकों को देखने के बाद झगड़ा करने वाले व्यक्ति ने फोन कर अपने लोगों को बुला लिया। कुछ ही मिनट के बाद बोलेरो में सवार कुछ युवक आए, जिनमें से दो के पास बेसबाल का बल्ला था। इस बल्ले से गाड़ी सवार लोगों ने हमला किया तो उसने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद यह लोग गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। ऑटो चालक नहीं कोई कसूर

घटना के समय मौके पर मौजूद सुनील कुमार, दीनानाथ व धर्मपाल और मोनू प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि ऑटो चालक कर्मजीत का कोई कसूर नहीं था। पैदल जा रहा राहगीर नशे में धुत लग रहा था। वहीं फोन के बाद बोलेरो गाड़ी में आए युवकों ने भी आव देखा न ताव आते ही बेसबॉल निकाला और मारपीट शुरू कर दी। हमले में कर्मजीत ने भाग कर जान बचाई तो देखने वाले खुद ब खुद पीछे हट गए। अंधेरे का लाभ मिला

बस अड्डे के पीछे रोड पर अंधेरा होने कारण दूसरे हमलावर भी बेखौफ नजर आए। आसपास सीसीटीवी न होने के कारण घटना का कोई रिकॉर्ड भी नहीं है। अकसर इस रोड पर अंधेरा रहता है, जो राहगीरों के लिए मुसीबत बन सकता है। झगड़े की कोई भी वारदात होने की सूरत में शरारती तत्व अंधेरे का फायदा उठा मौके से भाग जाते हैं।

कोट्स

मारपीट की शिकायत मिली है। घटना की पड़ताल के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले कुछ कहना मुनासिब नहीं।

..प्रीतइंदर सिंह, इंचार्ज, थाना लाहौरी गेट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.