Move to Jagran APP

प्रत्याशियों के ब्रह्मास्त्र बनेंगे स्टार कैंपेनर

जागरण संवाददाता पटियाला। हॉट सीट पटियाला में अगले दो दिन चुनावी पारा नई ऊंचाईयां छुएगा। प्रत्याशियों के लिए कई स्टार प्रचारकों का दो दिनों में पटियाला में सरगर्म रहना इसका मुख्य कारण है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 06:08 PM (IST)
प्रत्याशियों के ब्रह्मास्त्र बनेंगे स्टार कैंपेनर
प्रत्याशियों के ब्रह्मास्त्र बनेंगे स्टार कैंपेनर

जागरण संवाददाता, पटियाला : हॉट सीट पटियाला में अगले दो दिन चुनावी पारा नई ऊंचाईयां छुएगा। प्रत्याशियों के लिए कई स्टार प्रचारकों का दो दिनों में पटियाला में सरगर्म रहना इसका मुख्य कारण है। इन स्टार कैंपेनरों में सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के साथ-साथ भाजपा के दिग्गज राजनाथ सिंह व क्रिकेट के मैदान से राजनीति में आए गौतम गंभीर शिरकत करेंगे। वहीं, आम आदमी पार्टी से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब प्रधान भगवंत मान प्रमुख हैं। पटियाला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी परनीत कौर की जाए तो उनके लिए अब तक प्रचार करने वाले सीनियर लीडरों में कैप्टन अमरिदर ही प्रमुख रहे हैं। अमरिदर जहां परनीत कौर के फेवर में दो चुनावी जनसभाएं कर चुके हैं, वहीं कल पटियाला में उनकी तीन चुनावी जनसभाएं होनी हैं। ये जनसभाएं सुबह जीरकपुर और शाम को किला चौक व त्रिपड़ी एरिया में होनी हैं। बता दें कि कैप्टन अमरिदर ने इतनी जनसभाएं अभी तक पूरे पंजाब में किसी भी कांग्रेसी उम्मीदवार के हक में नहीं की हैं।

loksabha election banner

सुरजीत सिंह रखड़ा के लिए राजनाथ व गंभीर

परनीत कौर की चुनावी मुहिम को जहां कैप्टन अमरिदर आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं अकाली प्रत्याशी सुरजीत सिंह रखड़ा के हक में वीरवार को सीनियर भाजपा नेता राजनाथ सिंह और क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बनने की तैयारी कर रहे गौतम गंभीर पहुंचेंगे। पिछले दिनों रखड़ा के हक में पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल तीन जनसभाएं कर चुके हैं। अब राजनाथ सिंह की चुनावी महासभा पटियाला शहर में अनारदाना चौक के पास होगी वहीं गौतम गंभीर का रोड शो एनआइएस चौक से शुरू होकर पटियाला सिटी के विभिन्न बाजारों से होता हुआ पटियाला देहाती सीट में समाप्त होगा।

नीना मित्तल के लिए भगवंत व केजरीवाल मैदान में

आम आदमी पार्टी की कैंडिडेट नीना मित्तल के चुनावी अभियान को 17 मई को अरविद केजरीवाल और भगवंत मान आगे बढ़ाएंगे। वह नीना मित्तल के पक्ष में रोड शो करेंगे।

अपने बलबूते चुनावी मुहिम आगे बढ़ा रहे डॉ. धर्मवीर गांधी

एक ओर जहां विभिन्न प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों के हक में उनकी सीनियर लीडरशिप शाही शहर में आने का शेड्यूल तैयार किए बैठी है तो पूरी चुनावी जद्दोजहद के दौरान निवर्तमान सांसद व पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस के उम्मीदवार डॉ. धर्मवीर गांधी अकेले अपने बल पर ही अपनी चुनावी मुहिम आगे बढ़ा रहे हैं। गांधी के लिए अब तक प्रचार करने वाले सीनियर लीडरों में सेवा सिंह सेखवां और नई दिल्ली से योगेंद्र यादव प्रमुख रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.