Move to Jagran APP

बेटों को शराब पीने से रोका तो पिता को पीट-पीटकर मार डाला

पिता ने बेटों को शराब पीने से रोका तो उन्होंने मिलकर उसकी पिटाई कर डाली। बाद में पिता की अस्पताल में मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 01:44 PM (IST)
बेटों को शराब पीने से रोका तो पिता को पीट-पीटकर मार डाला

जेएनएन, पटियाला। एक पिता को अपने पुत्रों को शराब पीने से रोकना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। वह अक्सर अपने पुत्रों को नशा करने से रोकता था। इससे गुस्साए उसके पुत्रों ने उसकी इतनी बुरी तरह से पिटाई कर दी कि उसे घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। बाद में उपचार को दौरान पिता बलवीर सिंह (60) की मौत हो गई है।

loksabha election banner

घटना दो दिसंबर को समाना के सदर थाना अधीन गांव निजामनीवाला में हुई। पुलिस ने मृतक के एक पुत्र की शिकायत के आधार पर उसके दो भाइयों लखविंदर सिंह व कुलदीप सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गांव निजामनीवाला के सुखविंदर सिंह ने सदर थाना समाना में शिकायत दी कि उसके दो भाई लखविंदर सिंह व कुलदीप सिंह शराब पीने के आदी हैं।

पढ़ें : हॉस्टल में रूममेट ने छात्रा को इस हाल में देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

उसके पिता बलवीर सिंह उनको शराब पीने से अक्सर रोकते रहते थेे। दो दिसंबर को भी उनके पिता ने उन्हें शराब पीने से मना किया। इस दौरान दोनों ने पिता के साथ खूब मारपीट की। घायल पिता को उन्होंने राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उनकी मौत हो गई।1थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरविंदर खैहरा ने बताया कि पिता ने पुत्रों को शराब पीने से रोका था जिसके कारण उनके बीच झगड़ा हुआ था। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापाामारी जारी है।

पढ़ें : बीएसएफ जवान की रूठी पत्नी पहुंची पुलिस थाने, पति पहुंचा तो हो गई पिटाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.