Move to Jagran APP

निहंगों के मामले में पांच दिन में तैयार करेंगे रिपोर्ट एसएचओ

सवारियों को लेकर हुए झगड़े के बाद एसएचओ पर तलवार से हमले के मामले में गिरफ्तार निहंगों के केस में पांच दिन के अंदर रिपोर्ट तैयार होगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 05:36 PM (IST)
निहंगों के मामले में पांच दिन में तैयार करेंगे रिपोर्ट एसएचओ

जागरण संवाददाता, पटियाला : सवारियों को लेकर हुए झगड़े के बाद एसएचओ पर तलवार से हमले के मामले में गिरफ्तार निहंगों के केस में पांच दिन के अंदर रिपोर्ट तैयार होगी। डीएसपी हेमंत शर्मा को सौंपे मांगपत्र के बाद एसएचओ सिविल लाइन गुरप्रीत सिंह भिडर को जांच सौंपी गई है जो यह रिपोर्ट तैयार करेंगे। मांगपत्र सौंपने वाले निहंगों की मांग थी कि आइपीसी की धारा 307 को हटाया जाए और दूसरे गुट पर भी मामला दर्ज हो।

loksabha election banner

बता दें कि रविवार को आटो व ई रिक्शा चालकों के बीच झगड़े के बाद ई रिक्शा चालक निहंग द्वारा एसएचओ पर तलवार से हमले की कोशिश करने वाले तीनों निहंगों सुखवीर सिंह निवासी गुरु नानक नगर नजदीक गुरबख्श कालोनी, तरन अरोड़ा उर्फ तरन सिंह उर्फ जोगिदर सिंह निवासी खालसा मोहल्ला और कुलदीप सिंह निवासी धीरू की नगरी को गिरफ्तार किया था गया। सोमवार को अदालत मे पेश कर तीनों को पुलिस ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। इन निहंगों को वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा। यह मामला हुआ था दर्ज

थाना सिविल लाइन पुलिस ने घटना के बाद नरदेव सिंह निवासी कल्लरभैणी की शिकायत पर केस दर्ज किया है। नरदेव सिंह के अनुसार वह आजाद आटो यूनियन 33 नंबर काउंटर लीला भवन में आटो चलाता है। 14 नवंबर को दोपहर करीब दो बजे वह आटो में दो सवारी बिठाकर अन्य सवारी का इंतजार कर रहा था, इस दौरान ई-रिक्शा चालक निहंग सुखवीर सिंह आया, जिसने दो सवारियां अपने रिक्शा में बिठाने की कोशिश की। यूनियन का हवाला देते हुए इंतजार करने की बात कही तो सुखवीर ने सीट पर रखी तलवार से हमला कर दिया, जिससे बचाव के लिए नरदेव सिंह ने हाथ आगे किया तो वह जख्मी हो गया। सुखवीर सिंह ने अपने अन्य साथियों को बुलाया, जिन्होंने हंगामा करना शुरू करके आटो तोड़ दिया। नरदेव सिंह जान बचाकर मौके से भागा और पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। निहंगों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए उनसे गाली गलौच की, जिसमें एक एएसआइ भी जख्मी हो गया था। यही नहीं निहंग जोगिदर सिंह ने एसएचओ गुरप्रीत भिडर व चौकी इंचार्ज जयदीप सिंह पर तलवार से हमले की कोशिश की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.