Move to Jagran APP

सूझबूझ से चुनें मजबूत सरकार : जैन

एक पंजाबी गायक का बहुत पुराना गाना झूठे वादे देणे वोटां लैण आनगे कीड़ियां दे घर नरैण आणगे.. जो आज चुनाव के माहौल में पूर्ण रूप से फिट होता है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 05:44 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:44 PM (IST)
सूझबूझ से चुनें मजबूत सरकार : जैन

जागरण संवाददाता, पटियाला (वि) : एक पंजाबी गायक का बहुत पुराना गाना 'झूठे वादे देणे वोटां लैण आनगे, कीड़ियां दे घर नरैण आणगे..' जो आज चुनाव के माहौल में पूर्ण रूप से फिट होता है। इसलिए पंजाब वासियों को किसी भी नेता व पार्टी के बहकावे के आकर मतदान नहीं करना चाहिए, बल्कि अपनी सूझबूझ और दूसरों के विचार विमर्श करके अपना वोट डालना चाहिए। जिससे की पंजाब में एक मजबूत सरकार बने और पंजाब की तरक्की और खुशहाली के लिए काम करे। ये विचार प्रमुख समाज सेवी व आल इंडिया जैन कांफ्रेंस के सदस्य रजनीश जैन जौली ने लोगों को अपने मत का सही इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि पहले हम पार्टियों व नेताओं के झूठे वादों में फंसकर उन्हें चुनकर आगे भेजते हैं और बाद में हम लोग ही सरकार के काम पर सवाल खड़े करते हैं। इसलिए हमें अपने निजी स्वार्थ से उपर उठकर राज्य, देश व समाज को आगे लेकर जाने वाले नेताओं को चुनकर लाना चाहिए। एसएस जैन सभा के प्रधान रजनीश जैन ने कहा कि राजनीति में बदलाव लाने के लिए युवाओं के योगदान की विशेष जरूरत है। युवा अपने मत और जोश को किसी की लुभावनी बातों में आकर खराब न करें क्योंकि युवा देश का भविष्य है और आज उनके द्वारा चुनी सरकार पर ही उनके सुनहरे भविष्य के लिए कार्य करेगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.