Move to Jagran APP

पूर्वाचल सभा ने श्रीराम की बेअदबी पर जताया रोष

पटियाला श्री पूर्वाचल सभा के आफिस विर्क कालोनी में तरसेम की अध्यक्षता में अमृतसर में शरारती तत्वों द्वारा भगवान श्रीराम का पुतला जलाने वाले आरोपितों पर सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 04:11 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 04:11 PM (IST)
पूर्वाचल सभा ने श्रीराम की बेअदबी पर जताया रोष
पूर्वाचल सभा ने श्रीराम की बेअदबी पर जताया रोष

जेएनएन, पटियाला : श्री पूर्वाचल सभा के आफिस विर्क कालोनी में तरसेम की अध्यक्षता में अमृतसर में शरारती तत्वों द्वारा भगवान श्रीराम का पुतला जलाने वाले आरोपितों पर सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस पर सभा के मेंबरो ने रोष प्रगट करते कहा कि ऐसी घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। संयोजक जसपाल सागर ने कहा कि जिन्होंने श्रीराम का पुतला जलाया है। वह लोग यह नहीं जानते कि भगवान श्रीराम ने कभी ऊंच-नीच भेदभाव नहीं किया। कभी शबरी के जूठे बेर खाए कभी वाल्मीकि को दंडवत प्रणाम किया। भगवान राम का संदेश है कि धर्म जोड़ता है तोड़ता नहीं जो तोड़ता हैं वह धर्म है ही नहीं ना ही वह लोग धर्मी हैं। सभा के मेंबरो ने कहा कि जहां भगवान श्रीराम समस्त संसार के हैं। वहीं, पूर्वाचल की शान है। इस अवसर पर संयोजक जसपाल सागर, तरसेम, धर्मेंद्र दुबे, उदय राज, वरिदर यादव, आदित्य, राम सागर, अरविद पाल एडवोकेट तथा सभा के सभी मेंबर मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.