Move to Jagran APP

बरसाती व गंदे नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान

नाभा (पटियाला) आम आदमी पार्टी यूथ विग के पटियाला जिला प्रधान व हलका नाभा के वरिष्ठ नेता जस्सी सोहियांवाला ने कहा कि बरसाती व गंदे नालों की काफी दिनों से सफाई नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 12:17 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 12:17 AM (IST)
बरसाती व गंदे नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान
बरसाती व गंदे नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान

जेएनएन, नाभा (पटियाला) : आम आदमी पार्टी यूथ विग के पटियाला जिला प्रधान व हलका नाभा के वरिष्ठ नेता जस्सी सोहियांवाला ने कहा कि बरसाती व गंदे नालों की काफी दिनों से सफाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि नाभा हलके में बरसाती व गंदे नालों की लंबे समय से सफाई नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव भोजोमाजरी से ककराला को जाने वाले वाला बरसाती नाला, जोकि अब गंदा नाले के नाम से जाना जाता है, क्योंकि नगर कौंसिल ने शहर का सीवरेज व बरसाती पानी डाला जाता है। परंतु इसकी सफाई केवल नाम की ही करवाई जाती है। इस कारण नाले के पास रहते करतार कॉलोनी, अर्जुन नगर, डिफेंस कॉलोनी, न्यू डिफेंस कॉलोनी, गुरु तेग बहादुर नगर व गांव दुलद्दी के निवासियों को दुर्गध व बढ़ रहे मच्छरों तथा बरसाती जीव-जंतुओं के कारण भय में रहना पड़ रहा है। जस्सी ने कहा कि नाभा हलके से विधायक पंजाब में कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद यह हाल है तो पंजाब के दूसरे हलकों का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि गंदे नालों के कारण लोगों को साफ पीने का पानी नहीं मिलता तथा गांव भोजोमाजरी, अलहौरां कलां, अलहौरां खुर्द के कई किसानों की फसलें खराब हो जाती हैं, प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार की तरह पंजाब की मौजूदा कांग्रेस भी लोगों को सुविधा मुहैया करवाने में पूरी तरह से असफल रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.