Move to Jagran APP

सड़क छाप मजनू की करतूत पर पीड़िता बोली, चौक पर खड़ा कर जूते पड़ेंगे तभी करेगी माफी

सड़क छाप मजनू की करतूतों से तंग युवती ने पुलिस में शिकायत की तो आरोपित युवक ने सिफारिश लगवाते हुए माफीनामे का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:44 PM (IST)
सड़क छाप मजनू की करतूत पर पीड़िता बोली, चौक पर खड़ा कर जूते पड़ेंगे तभी करेगी माफी
सड़क छाप मजनू की करतूत पर पीड़िता बोली, चौक पर खड़ा कर जूते पड़ेंगे तभी करेगी माफी

प्रेम वर्मा, पटियाला

loksabha election banner

सड़क छाप मजनू की करतूतों से तंग युवती ने पुलिस में शिकायत की तो आरोपित युवक ने सिफारिश लगवाते हुए माफीनामे का दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती ने भी दिलेरी दिखाते हुए कहा कि माफी भी तभी मिलेगी, जब चौक पर इस युवक को अपने हाथों से जूते मारूंगी। जिस तरह से इस युवक ने उसे रास्ते में आते जाते परेशान किया है, उसी तरह इसको भी करतूतों की सजा मिलनी चाहिए। थाना सदर में चल रहे इस मामले में लड़की की हिम्मत को देख रिश्तेदारों व अन्य लोग कहने लगे कि यदि इसी तरह से सभी लड़कियां दिलेरी दिखाएं तो राह चलते मजनुओं को अच्छा सबक मिल सकता है।

थाना सदर इलाके के तहत एक कॉलोनी में रहने वाली बीस साल की लड़की को इलाके में ही रहने वाला एक युवक पिछले लंबे समय से परेशान कर रहा था। लड़की के परिवार वालों ने बीते शनिवार को पुलिस को शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल अभी इस मामले अभी समझौता नहीं हुआ है, वहीं, लड़की के चाचा ने कहा कि आरोपित युवक ने माफी नहीं मांगी है और पुलिस को शिकायत कर दी है। पुलिस उन्हें पूरा सहयोग दे रही है।

ये है मामला

इलाके में रहने वाली लड़की नौकरी करती है, जबकि आरोपित युवक भी लड़की के मोहल्ले के नजदीक दूसरे एरिया में रहता है। पिछले कुछ समय से वह लगातार लड़की को परेशान कर रहा था। पहले तो लड़की ने अपने लेवल पर आरोपित युवक को कई बार फटकार लगाई, लेकिन वह नहीं माना। हद तो उस समय हो गई जब आरोपित युवक ने रास्ते से जाते समय अपनी बाइक लड़की की बाइक के आगे लगा जबरन उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद लड़की ने घर पर आकर पूरी कहानी परिवार वालों को बता दी तो उन्होंने बिना किसी देरी के तुरंत पुलिस थाने में शिकायत कर दी।

मामले की पड़ताल जारी, आरोपित के खिलाफ एक्शन लेंगे : मंजीत ¨सह

एएसआइ मंजीत ¨सह ने कहा कि आरोपित युवक के खिलाफ शिकायत मिली है, जिसकी पड़ताल थाना के एडिशनल इंचार्ज खुद भी कर रहे हैं। आरोपित युवक के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.