Move to Jagran APP

मेरा शहर साफ हो इसमें हम सबका साथ हो

दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता के पहरियों को स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार से सम्मानित करने की कड़ी में आज मंगलवार को वार्ड नंबर 25 के सफाई मुलाजिमों को सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 11:41 PM (IST)
मेरा शहर साफ हो इसमें हम सबका साथ हो
मेरा शहर साफ हो इसमें हम सबका साथ हो

जागरण संवाददाता, पटियाला : दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता के पहरियों को स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार से सम्मानित करने की कड़ी में आज मंगलवार को वार्ड नंबर 25 के सफाई मुलाजिमों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। वार्ड कौंसलर नेहा शर्मा व उनके पति संजीव शर्मा कालू ने सफाई मुलाजिमों को सर्टिफिकेट देते हुए दैनिक जागरण के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि शहर के स्वच्छता के लिए नगर निगम की ओर से भी विशेष मुहिम जागो पटियाला शुरू की गई है। ऐसे में दैनिक जागरण की ओर से सफाई मुलाजिमों को सम्मनित करना उनको प्रोत्साहित करेगा। उन्होंने कहा कि अकसर सफाई मुलाजिमों को लोगों के ताने सुनने पड़ते है और कोई भी उनके काम की प्रशंसा नहीं करता जबकि मुलाजिमों की समस्याओं को समझने की जरूरत है।

loksabha election banner

स्वच्छता महिम को प्रेरित करते हुए यूथ कांग्रेस के लीडर संजीव शर्मा कालू ने सफाई सेवकों को सम्मानित करते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि सभी को सफाई में अपना योगदान देने की प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके सेहत मंत्री के सेक्रेटरी संत बांगा और बिशन नगर सरकारी डिस्पेंसरी से मेडिकल अफसर परनीत कौर भी मौजूद रहे। ये है स्वच्छता के सिपाही

स्वच्छता के सिपाही के पुरस्कार से सम्मानित होने वालों में सेनेटरी दरोगा बाबू लाल, न¨रदर कुमार, अशोक कुमार, अनिल कुमार, ओम प्रकाश, संदीप, विकास, रानी, सुनीता, ममता, संजीव, पवन, जगदीश, आकाश, जसबीर, राज कुमार मुंशी, मनोज, विकास, बाबू राम, हरपाल, राज कुमार शामिल थे। सम्मान लेकर मिली खुशी

सेनेटरी दरोगा बाबू लाल और न¨रदर कुमार ने कहा कि सफाई मुलाजिम जमीनी हकीकत से जुड़े हैं। जिनको सम्मानित करना गौरव की बात है। स्वच्छता की मुहिम में दैनिक जागरण के इस योगदान से सफाई मुलाजिम प्रोत्साहित होंगे।

बुधवार को वार्ड नंबर 28 में स्वच्छता के सिपाही होंगे सम्मानित

- वार्ड 28 (राजेश शर्मा कौंसलर)

जगह: ओल्ड बिशन नगर हनुमान मंदिर के पास

समय: दोपहर 2.30 बजे

मुख्यअतिथि : सेहत मंत्री के सचिव संत बांगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.