Move to Jagran APP

रुपये लैण वाले मैनू तंग करदे ने, मैं नहर विच्च छाल मार रिहां..

मजीठिया एंक्लेव वासी अनिल कपूर ने वीरवार को अपने बेटे को फोन करके कहा कि 'बेटे मैनूं रुपये लैण वाले तंग करदे ने, इस लई मैं नहर विच्च छाल मार रिहां'। जब तक अनिल कपूर का बेटा अर्जुन कपूर नहर पर पहुंचा तब तक वे नहर में छलांग लगा चुके थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 06:44 PM (IST)
रुपये लैण वाले मैनू तंग करदे ने, मैं नहर विच्च छाल मार रिहां..
रुपये लैण वाले मैनू तंग करदे ने, मैं नहर विच्च छाल मार रिहां..

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

मजीठिया एंक्लेव वासी अनिल कपूर ने वीरवार को अपने बेटे को फोन करके कहा कि 'बेटे मैनूं रुपये लैण वाले तंग करदे ने, इस लई मैं नहर विच्च छाल मार रिहां'। जब तक अनिल कपूर का बेटा अर्जुन कपूर नहर पर पहुंचा तब तक वे नहर में छलांग लगा चुके थे। बेटे को भादसों रोड पर नहर किनारे उनकी कार मिली, जिसमें चार पेज का एक सुसाइड नोट मिला। इस पर अनिल कुमार ने खुद को परेशान करने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों के नाम लिखे हुए थे। बाद में अनिल कपूर का शव नाभा रोड पर नहर से बरामद हो गया। थाना सिविल लाइन के तहत मॉडल टाउन पुलिस चौकी ने सुसाइड नोट में लिखे तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है ।

न्यू मजीठिया एंक्लेव वासी मृतक अनिल कपूर (61) के बेटे अर्जुन कपूर ने बताया कि उसके पिता बगैर किसी दुकान के चलते फिरते प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। वे वीरवार को भी घर से खाना साथ लेकर निकले थे। सुबह करीब 9.10 बजे पर अर्जुन के पिता ने उसे फोन करके कहा कि वे भादसों रोड पर नहर के पास खड़े हैं और आत्महत्या करने वाले हैं। बेटे के पूछने पर उन्होंने कहा कि जिन्होंने उससे रुपये लेने है वो बहुत तंग कर रहे हैं। बेटे ने उनको वहीं पर रुकने की बात कही और भादसों रोड की तरफ चल दिया। जब वो वहां पहुंचा तो उसके पिता नहर के किनारे पर नहीं थे, बल्कि उनकी कार खड़ी थी। कार में एक राइ¨टग पैड पर लिखा चार पेजों का सुसाइड नोट था, जिसमें उन्होंने परेशान करने वालों के नाम लिखकर छह लाख रुपये का जिक्र किया है। उसने बताया कि पिता को परेशान करने वाले लोग पहले उनके घर भी आए थे और हंगामा किया था। तब पिता से पता चला कि उनका छह लाख रुपये का लेनदेन है । इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं है।

परिवार के तीन लोगों पर केस दर्ज : एएसआइ जगवंत

मॉडल टाउन पुलिस चौकी के एएसआइ जगवंत ¨सह ने बताया कि कार से सुसाइड नोट मिला है जिसके आधार पर गांव लौट के तहत थाना भादसों वासी हरबंस ¨सह, गुरतेज ¨सह व हरबंस ¨सह की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले कर दिया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.