Move to Jagran APP

लोन की किस्त न भरी, प्राइवेट बैंक के रिकवरी स्टाफ ने पीटा, मौत

सनौर खुड्डा रोड पर रहने वाले सतनाम सिंह नौजवान की प्राइवेट बैंक से लिए लोन की किस्त समय पर न भरने पर रिकवरी करने आए व्यक्तियों ने नवंबर 2018 में मारपीट की थी अब व्यक्ति की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 12:50 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 06:25 AM (IST)
लोन की किस्त न भरी, प्राइवेट बैंक के रिकवरी स्टाफ ने पीटा, मौत
लोन की किस्त न भरी, प्राइवेट बैंक के रिकवरी स्टाफ ने पीटा, मौत

फोटो 57

loksabha election banner

जेएनएन, सनौर. पटियाला

सनौर खुड्डा रोड पर रहने वाले सतनाम सिंह नौजवान की प्राइवेट बैंक से लिए लोन की किस्त समय पर न भरने पर रिकवरी करने आए व्यक्तियों ने नवंबर 2018 में मारपीट की थी, अब व्यक्ति की मौत हो गई है।

सतनाम सिंह की पत्नी देविका ने कहा कि 2018 में उन्होंने एक गाड़ी लोन पर ली थी, जिस की दो किस्तें टूट गई थीं। 27 नवंबर 2018 को किस्त लेने आए बैंक के साथ संबंधित दो व्यक्तियों तेजिदर और आदित्य ने 5000 रुपये वसूलने के बाद भी सतमान सिंह से बुरी तरह मारपीट की गई और उसकी आंखों में कोई पदार्थ भी डाला गया। इससे सतनाम सिंह की नजर भी खराब हो गई और गंभीर चोटें लगीं। तब से चार महीने बाद अब तक सतनाम सिंह गंभीर तौर पर बीमार चल रहा था और अब उसकी उक्त मारपीट के कारण ही मौत हो गई है।

मृतक के भाई सुखविदर सिंह ने कहा कि उक्त हमले की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी। इस बारे मेडिको लीगल रिपोर्ट भी काटी गई थी जिसमें पसलियों, कानों और हाथों की अंगुलियों को नुकसान पहुंचने संबंधित रिपोर्ट की गई थी।

थाना सनौर से जांच अफसर एएसआई हरजिदर सिंह ने कहा कि सतनाम सिंह की पत्नी देविका के बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.