Move to Jagran APP

ऑनलाइन सामान न खरीदें, वर्ना उठाना पड़ सकता है नुकसान: गुप्ता

सदर बाजार मार्केट एसोसिएशन की ओर से व्यापरियों की समस्याओं को लेकर एक मी¨टग का आयोजन किया गया। इस मी¨टग में पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 07:47 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 07:47 PM (IST)
ऑनलाइन सामान न खरीदें, वर्ना उठाना पड़ सकता है नुकसान: गुप्ता
ऑनलाइन सामान न खरीदें, वर्ना उठाना पड़ सकता है नुकसान: गुप्ता

जागरण संवाददाता:पटियाला

loksabha election banner

सदर बाजार मार्केट एसोसिएशन की ओर से व्यापरियों की समस्याओं को लेकर एक मी¨टग का आयोजन किया गया। इस मी¨टग में पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान राकेश गुप्ता ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की। इस मी¨टग में व्यापारियों ने बताया कि आनलाइन सिस्टम से व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। व्यापारियों द्वारा आनलाइन आर्डर बुक कर दिया जाता है। साथ ही उसकी पेमेंट भी कर दी जाती है। पर जब सामान की डिलिवरी होती है, आर्डर के अनुसार सामान पूरा नहीं होगा। दूसरी ओर डिलिवरी वाला सामान भी वापिस नहीं होता। इसका सीधा नुकसान ग्राहकों को उठाना पड़ता है। इस दौरा मी¨टग में राकेश गुप्ता ने शहर के लोगों को अपील करते कहा कि कोई भी व्यक्ति आनलाइन खरीददारी न करे। क्योंकि उन्हें किसी प्रकार का नुकसान उठाना पड़ सकता है। अगर यहां किसी दुकानदार से सामान की खरीद की गई होगी, को सामान वापिस भी किया जा सकता है। इस मौके एसोसिएशन सदस्यों ने राकेश गुप्ता को भरोसा दिया कि वह मंडल के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। इस दौरान एसी गोयल ने मी¨टग में मौजूद व्यापारियों का धन्यवाद किया। इस मौके राकेश गुप्ता ने कहा कि वह हमेशा ही व्यापारियों के साथ खड़े हैं। व्यापारियों की समस्याओं को हल करने के लिए विभिन्न प्रयास कर रहे हैं। इस मौके मी¨टग में भारत भूषण, ओम प्रकाश, मल्होत्रा, सन्नी राघव, अमरजीत ¨सह, अमन सरला, मनी चावला, सुरेश वालिया, विपन मल्होत्रा, हनी आत्म, नरेंद्र गोयल व शीशपाल मित्तल मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.