Move to Jagran APP

कांग्रेस के खौफ से एकजुट नहीं हो रहे आप वर्कर : अरोड़ा

आम आदमी पार्टी के वर्करों में एकजुटता की कमी पर पंजाब कैंपेनिग कमेटी के चेयरमैन अमन अरोड़ा ने कहा कि आज पदाधिकारियों वर्करों सहित लीडरों की बैठक रखी गई है ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 12:48 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 06:21 AM (IST)
कांग्रेस के खौफ से एकजुट नहीं हो रहे आप वर्कर : अरोड़ा
कांग्रेस के खौफ से एकजुट नहीं हो रहे आप वर्कर : अरोड़ा

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के वर्करों में एकजुटता की कमी पर पंजाब कैंपेनिग कमेटी के चेयरमैन अमन अरोड़ा ने कहा कि आज पदाधिकारियों, वर्करों सहित लीडरों की बैठक रखी गई है । पटियाला में आप के वर्करों का एकजुट न होने का बड़ा कारण कांग्रेस की ओर से हलके में डर का माहौल बनाकर रखना है और आप के वर्करों में खौफ का माहौल है। अमन अरोड़ा आज प्रेस कांफ्रेस में संबोधित कर रहे थे। विधानसभा चुनाव के समय लोकसभा उम्मीदवार नीना मित्तल द्वारा टिकट बेचने के लगाए आरोप पर उन्होंने कहा कि यह जानकारी उनको नहीं है, वे इस बाबत हाईकमान से बात करेंगे। अमन अरोड़ा ने कहा कि पार्टी पंजाब में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी भत्ता, किसानों की आत्महत्या व विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। चुनाव प्रचार करने के लिए पार्टी प्रमुख अरविद केजरीवाल 13 से 17 तक पंजाब में रहेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में उम्मीदवार नीना मित्तल के मौजूद न रहने पर कहा कि आज विपक्ष के नेता हरपाल चीमा के साथ मीटिग और बाद में पार्टी वर्करों के साथ मीटिग तय थी। उन्होंने माइनिग सहित अन्य विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार से मंत्रियों की झोली में जा रही राशि का आरोप लगाया । फतेहगढ़ से उम्मीदवार बदलने पर उन्होंने कहा कि बलजिदर चौंदा के सुझाव पर ही उम्मीदवार बदला गया है ।

450 कैंपेन वर्कर आज भी साथ: डॉ. बलबीर

सांसद डॉ. धर्मवीर गांधी के आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद उनके साथ काम करने वाले टीम सदस्यों ने आप का साथ छोड़ दिया है तो आप खुद का चुनाव प्रचार सिस्टम कैसे आगे बढ़ेगा सवाल पर अमन अरोड़ा के साथ मौजूद पंजाब के उपाध्यक्ष डॉ. बलबीर सिंह ने कहा कि डॉ. धर्मवीर गांधी की कैंपेन कमान उनके पास थी । उस वक्त 500 सदस्यों ने उनकी कमान संभाल रखी थी, जिनमें से 450 वर्कर अभी भी उनके साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.