Move to Jagran APP

रोजगार मेले में 1500 उम्मीदवारों का चयन

पंजाब सरकार की तरफ से सरकारी आइटीआइ में लगाए गए रोजगार मेले में 30 से अधिक कंपनियों की तरफ से 1500 उम्मीदवारों को नौकरियों के लिए चुना गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:00 PM (IST)
रोजगार मेले में 1500 उम्मीदवारों का चयन
रोजगार मेले में 1500 उम्मीदवारों का चयन

जेएनएन, पटियाला

prime article banner

पंजाब सरकार की तरफ से सरकारी आइटीआइ में लगाए गए रोजगार मेले में 30 से अधिक कंपनियों की तरफ से 1500 उम्मीदवारों को नौकरियों के लिए चुना गया है। इस मौके पर कॉलेज के डिप्टी डायरेक्टर व ¨प्रसिपल वीके बांसल ने बताया कि बेरोजगारी की समस्या को जड़ से खत्म करने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर ¨सह और तकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री चरनजीत ¨सह चन्नी के प्रयत्नों के परिणाम स्वरूप घर- घर रोजगार के उद्देश्य के लिए यह रोजगार मेला लगाया गया है।

वीके बांसल ने बताया कि विभिन्न कंपनियों को जरूरी उम्मीदवार उपलब्ध करवाने के लिए यह रोजगार मेले एक बहुत ही बढि़या मंच साबित हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में 2500 से अधिक उम्मीदवारों ने भाग लिया और 30 नामी कंपनियों और लोकल कंपनियों ने शिरकत की। इन कंपनियों के सीनियर अधिकारियों ने शिक्षार्थियों के टेस्ट के साथ-साथ इंटरव्यू भी लिए और 1500 से अधिक उम्मीदवारों की नौकरी के लिए चयन किया गया। इस मौके पर कंपनियों के साथ बल¨वदर ¨सह जीआइ प्लेसमेंट अफसर, गुरप्रीत ¨सह चहल, संस्था के समूह स्टाफ और बाहर से आए संस्थाओं के स्टाफ के साथ तालमेल करके रोजगार मेले में आए उम्मीदवारों को रोजगार के अवसरों से भी अवगत करवाया गया।

इस मौके पर जिला रोजगार अफसर हरप्रीत ¨सह मानशाहिया, एनएस खुराना प्रधान पटियाला चेंबर आफ इंडस्ट्री, उप-प्रधान निर्मल ¨सह, ¨प्रसिपल अवतार ¨सह, ¨प्रसिपल म¨नदर कौर, गगनदीप कौर और हरलीन कौर, गुर¨पदर ¨सह और मनप्रीत ¨सह और गुरचरन ¨सह गिल संस्था के मीडिया इंचार्ज व एनसीसी के धर्मपाल शर्मा भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.