Move to Jagran APP

समस्या कोई न रहे, चुनाव के लिए कमर कसें : कैप्टन

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सोमवार को न्यू मोती बाग पैलेस में ब्लॉक प्रधान और जोन इंचार्ज से मीटिग पर ताजा हालातों पर चर्चा की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 12:35 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 12:35 AM (IST)
समस्या कोई न रहे, चुनाव के लिए कमर कसें : कैप्टन
समस्या कोई न रहे, चुनाव के लिए कमर कसें : कैप्टन

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सोमवार को न्यू मोती बाग पैलेस में ब्लॉक प्रधान और जोन इंचार्ज से मीटिग पर ताजा हालातों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने जहां शहर में चल रहे विकास कार्यों की रिपोर्ट का जायजा लिया गया, वहीं सभी को लोक सभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। इस मौके पूर्व केंद्रीय मंत्री परनीत कौर भी मौजूद रहे। खास बात यह रही कि मुख्यमंत्री के पटियाला दौरे की जानकारी गुप्त रही।

सूत्रों के अनुसार कैप्टन अमरिदर सिंह सोमवार की सुबह पटियाला पहुंचे। उन्होंने न्यू मोती महल में पीआरटीसी के चेयरमैन केके शर्मा, मेयर संजीव बिट्टू समेत कांग्रेसी नेताओं के साथ मुलाकात की। करीब डेढ़ घंटा चली मीटिग के दौरान मुख्यमंत्री ने मेयर से शहर में चल रहे विकास कार्यो संबंधित रिपोर्ट मांगी। इसके साथ ही कांग्रेस के 7 जोन इंचार्ज और दो ब्लॉक प्रधान के साथ चुनावों को लेकर चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने रियल एस्टेट के साथ जुड़े लोगों को पेश आ रही समस्याएं को जल्द दूर करने और पटियाला को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए कई पहलूओं पर बात की। पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा। मीटिग में मौजूद कांग्रेस के शहरी प्रधान केके मल्होत्रा ने कांग्रेस की नीतियों से लोगों को अवगत करवाने के लिए किए जा रहे कार्याें बारे बताया और मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ने चल रहे विकास कार्यों की रिपोर्ट देने साथ अगली रणनीति की जानकारी दी। इस मौके पीआरटीसी चेयरमैन केके शर्मा ने कम पढ़े लिखे युवाओं को तकनीकि शिक्षा देने की जरूरत पर ध्यान देने को कहा ताकि पढ़ाई की वजह ये बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे युवाओं को रोजगार के लिए तैयार किया जा सके। इस मौके जोन इंचार्ज अनिल मंगला, कंवलजीत सिंह सहगल, एसएस वालिया के साथ साथ ब्लॉक प्रधान अतुल जोशी और नरेश दुग्गल भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.