Move to Jagran APP

अभिभावकों ने की आनलाइन परीक्षा करवाने की मांग

आल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन राजपुरा के प्रधान गुरप्रीत सिंह धमौली की अगुआई में बुधवार दोपहर एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम राजपुरा खुशदिल सिंह को ज्ञापन दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 06:59 PM (IST)
अभिभावकों ने की आनलाइन परीक्षा करवाने की मांग
अभिभावकों ने की आनलाइन परीक्षा करवाने की मांग

संस, राजपुरा (पटियाला) : आल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन राजपुरा के प्रधान गुरप्रीत सिंह धमौली की अगुआई में बुधवार दोपहर एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम राजपुरा खुशदिल सिंह को ज्ञापन देकर विद्यार्थियों के पेपर आनलाइन करवाने की बात कही। दल में सुरिंद्र सिंह बंटी खानपुर, बलजिंद्र सिंह अबदलपुर, शिव कुमार भुरा, बलकार सिंह कोटला, हरिंद्र सिंह कंग, विक्रमजीत सिंह नलास, हरनीत सिंह नीटा, बिक्रम सिंह खानपुर, धरम सिंह आदि ने शिरकत की। इस दौरान प्रधान गुरप्रीत धमौली ने बताया कि निजी स्कूल संचालक विद्यार्थियों को पिछले 10-11 माह से आनलाइन शिक्षा दे रहे हैं जबकि पेरेंट्स एसोसिएशन आनलाइन शिक्षा देने के पक्ष में नहीं है क्योंकि वह जानते हैं इसमें विद्यार्थियों को सही ढंग से शिक्षा तो नहीं मिल पाएगी हां स्कूल वालों को फीस लेने का मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि अगर स्कूल संचालक शिक्षा आनलाइन दे रहे हैं तो पेपर भी आनलाइन होने चाहिए। इसके लिए हमारी टीम ने शिक्षा सचिव व सेहत विभाग को भी ईमेल द्वारा जानकारी दे दी है। अब एसडीएम राजपुरा के माध्यम से भी अभिभावकों की राय के अनुसार पेपर आनलाइन करवाना चाहते हैं। धमौली ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना के केस भी बढ़ गए हैं अगर सभी विद्यार्थी एक साथ पेपर देने स्कूल जाएंगे तो शारीरिक दूरा के नियम का पालन कैसे होगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.