Move to Jagran APP

कार लूटने के बाद हरियाणा में पेट्रोल पंप लूटना था नव लाहौरिया गैंग ने

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई व संपत नेहरा गैंग के मेंबर नवप्रीत ¨सह उर्फ नव लाहौरिया के गैंग ने एक फरवरी को लूटी हुई कार से हरियाणा के सोनीपत इलाके में पेट्रोल पंप लूटने की वारदात करनी थी। सोनीपत इलाके में इन लोगों ने दो बार पंप लूटने की वारदात की थी, जिस वजह से इस गैंग को लगता था कि वहां हाईवे पर पंप लूटना आसान है। ऐसे में पहले नाभा रोड पर सु¨रदर चंद से गन प्वाइंट पर कार लूटी, जिसके इन लोगों ने कार को छिपा दिया था। यह कार लेकर आरोपित हरियाणा जाने वाले थे लेकिन उससे पहले ही पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपित पकड़े गए। पुलिस रिमांड के दौरान नव लाहौरिया, दलबीर ¨सह उर्फ मनी दुल्लड़़, अंकुर व प्रशांत ¨हदराव निवासी गांव हस्सुपुर थाना गढ़ मुक्तेश्वर, जिला हापुड़, यूपी और नवनीत ¨सह ने उक्त खुलासा किया है। सु¨रदर कुमार से कार लूटते समय प्रशांत साथ नहीं था

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 06:44 PM (IST)
कार लूटने के बाद हरियाणा में पेट्रोल पंप लूटना था नव लाहौरिया गैंग ने
कार लूटने के बाद हरियाणा में पेट्रोल पंप लूटना था नव लाहौरिया गैंग ने

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई व संपत नेहरा गैंग के मेंबर नवप्रीत ¨सह उर्फ नव लाहौरिया के गैंग ने एक फरवरी को लूटी हुई कार से हरियाणा के सोनीपत इलाके में पेट्रोल पंप लूटने की वारदात करनी थी। इससे पहले सोनीपत इलाके में इन आरोपितों ने दो बार पंप लूटने की वारदात की थी। जिस वजह से इस गैंग को लगता था कि वहां हाईवे पर पंप लूटना आसान है। ऐसे में पहले नाभा रोड पर सु¨रदर चंद से गन प्वाइंट पर कार लूटी। यह कार लेकर आरोपित हरियाणा जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पकड़े गए। यह जानकारी पुलिस रिमांड के दौरान नव लाहौरिया, दलबीर ¨सह उर्फ मनी दुल्लड़़, अंकुर व प्रशांत ¨हदराव निवासी गांव हस्सुपुर थाना गढ़ मुक्तेश्वर, जिला हापुड़, यूपी और नवनीत ¨सह ने पुलिस को दी है। सु¨रदर कुमार से कार लूटते समय उक्त आरोपितों के साथ प्रशांत नहीं था। इसकी पुष्टि सीआइए इंचार्ज श¨मदर ¨सह ने की है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोतिपों को प्रोडक्शन वारंट पर लेने के लिए सोनीपत पुलिस ने संपर्क किया है।

-----------

ये है पूरा मामला

बता दें कि एक फरवरी की रात को कार छीनने की घटना के बाद आरोपितों को पकड़ने के लिए त्रिपड़ी में सीआइए इंचार्ज श¨मदर ¨सह व सीआइए समाना इंचार्ज विजय कुमार ने नाका लगाया था। इस नाकाबंदी में फाय¨रग कर फरार होने की कोशिश करने वाले दो आरोपित नवनीत व दलबीर ¨सह उर्फ मनी दुल्लड़़ काबू कर लिए गए थे, जबकि तीन आरोपित फरार हो गए। बीते रविवार रात को हरियाणा बार्डर पर आते गांव दुलवा नजदीक पंजोला-अरनौली रोड के नजदीक फरार चल रहे अन्य तीनों गैंगस्टरों नवप्रीत उर्फ नव लाहौरिया निवासी जट्टां पत्ती समाना, अंकुर व प्रशांत ¨हदराव निवासी गांव हससुपुर थाना गढ़ मुक्तेश्वर, जिला हापुड़, यूपी को काबू किया था। इन आरोपितों को पटियाला के रंजीत नगर में पीजी के तौर पर रहने वाले स्टूडेंट्स ने पनाह दी थी। इस पीजी में पुलिस ने रेड भी की थी। बाद में पुलिस ने गैंगस्टर्स को पनाह देने वाले सभी 11 स्टूडेंट्स को छोड़ दिया और मकान मालिक इंदरजीत ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मकान मालिक पर आरोप है कि उसने जिला प्रशासन के नियमों का उल्लंघन कर स्टूडेंट्स को पीजी दिया और पुलिस थाने में सूचना नहीं दी। पुलिस इंदरजीत ¨सह को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.