Move to Jagran APP

बाइक सवार युवकों ने गेट पर खड़ी युवती को मारी गोली, मौत

पटियाला थाना त्रिपड़ी इलाके में आते विकासनगर चीमा चौक की युवती का बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 12:36 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 12:36 AM (IST)
बाइक सवार युवकों ने गेट पर खड़ी युवती को मारी गोली, मौत
बाइक सवार युवकों ने गेट पर खड़ी युवती को मारी गोली, मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना त्रिपड़ी इलाके में आते विकासनगर चीमा चौक की युवती का बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया। आरोपितों ने मंगलवार रात करीब 11 बजे वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के समय घर पर युवती के अलावा उसका छोटा भाई था। मृतका की पहचान 31 वर्षीय प्रीति कौर उर्फ पिकी के रूप में हुई है। प्रीति के सीने में एक गोली लगी है, जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लाश को रात के समय राजिदरा अस्पताल में भिजवा दिया था, जहां बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिवार को शव सौंप दिया गया। डीएसपी सिटी टू सौरव जिदल व थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज हरजिदर सिंह ढिल्लों के अलावा सीआइए स्टाफ व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। इस मामले में प्रीति के छोटे भाई के बयानों पर दो अनजान युवकों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गेट पर खड़ी थी प्रीति

प्रीति के भाई जरनैल सिंह ने बताया कि माता-पिता का देहांत हो चुका है, जबकि दो बड़ी बहने शादीशुदा हैं। यह मकान उनका अपना है और दोनों भाई-बहन अकेले ही रहते हैं। उसने कहा कि अविवाहित प्रीति घर पर ही रहती थी। कुछ दिन पहले ही गली में कुछ युवकों से उसकी बहन का झगड़ा हो गया था, जिसके बाद मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गए थे। बाद में यह युवक चले गए थे। मंगलवार की रात को बहन गेट पर खड़ी थी, इस दौरान बाइक पर दो युवक आए। इनमें से एक युवक ने गोली चला दी, जो प्रीति के सीने में लगी। गोली लगने से प्रीती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और आरोपित युवक फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

पटाखे की आवाज सुनकर बाहर निकले थे : अशोक

पड़ोसी अशोक कुमार ने बताया कि वह घर पर रात को दोस्त के साथ बैठे थे, इस दौरान पटाखे की आवाज सुनी। ऐसा लगा कि किसी बच्चे ने बड़ा पटाखा चलाया हो, बाहर निकलकर देखा तो जस्सी नामक युवक खून से सनी पेंट के साथ जा रहा था। उससे पूछा तो बोला कि पटाखा फूटने से वह जख्मी हो गया और प्रीति भी बाहर जख्मी पड़ी थी। जाकर देखा तो उसे गोली लगी हुई थी, ऐसे में प्रीति के भाई व भाभी की मदद करते हुए प्रीति को कार में लिटाकर राजिदरा अस्पताल में भिजवाया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे।

मोबाइल कॉल डिटेल्स से सुराग मिले

पुलिस ने शुरुआती जांच में मोबाइल कॉल डिटेल्स खंगालते हुए कुछ शकी लोगों की सूची तैयार करते हुए तीन युवकों से पूछताछ शुरू कर दी है। घटनास्थल के नजदीक एक कार भी शकी हालत में घूमती पाई गई है। इस कार की जानकारी त्रिपड़ी पुलिस ने हासिल करते हुए कार मालिक से भी पूछताछ शुरू कर दी है, क्योंकि वारदात के समय यह कार उक्त इलाके में काफी देर तक घूम रही थी। गोलीकांड के तुरंत बाद यह कार भी वहां से चली गई थी। पुलिस ने मोहल्ले में रहने वाले कुछ युवकों को भी शक के घेरे में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.