Move to Jagran APP

मोहाली के कारोबारी की कत्ल हुई लाश पसियाणा नहर से बरामद

मोहाली के मटौर इलाके में रहने वाले कारोबारी सुनील कुमार उम्र करीब 47 साल की कत्ल हुई लाश शनिवार को संगरूर रोड स्थित पसियाणा भाखड़ा नहर से बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 11:56 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 11:56 PM (IST)
मोहाली के कारोबारी की कत्ल हुई लाश पसियाणा नहर से बरामद
मोहाली के कारोबारी की कत्ल हुई लाश पसियाणा नहर से बरामद

जागरण संवाददाता, पटियाला : मोहाली के मटौर इलाके में रहने वाले कारोबारी सुनील कुमार उम्र करीब 47 साल की कत्ल हुई लाश शनिवार को संगरूर रोड स्थित पसियाणा भाखड़ा नहर से बरामद हुई है। भोले शंकर डाइवर्स क्लब के गोताखोरों ने यह लाश बरामद की थी। सुनील कुमार नमकीन के होलसेल कारोबारी थे।

loksabha election banner

भोले शंकर डाइवर्स क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज ने बताया कि सुनील कुमार दस फरवरी को अपनी कार लेकर घर से निकले थे। इसके बाद वह वापस नहीं लौटे तो परिवार ने मटौर पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। बाद में उनकी कार मोरिडा पुलिस ने बरामद की थी और उनकी लाश को शनिवार संगरूर रोड स्थित भाखड़ा नहर से बरामद किया है। सुनील कुमार के हाथ रस्सी से बंधे हुए थे जबकि गले पर टेप लिपटी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि किसी ने टेप से गला घोंटकर कत्ल करने के बाद नहर में लाश फेंकी थी। लाश को पटियाला के आसपास किसी इलाके में नहर में फेंका गया था, जिस वजह से तुरंत लाश मिल गई। सुनील कुमार के शरीर के किसी भी हिस्से में चोट नहीं थी और उनके उंगली में सोने की अंगूठी भी पहनी हुई थी। इस अंगूठी को कत्ल करने वाले ने नहीं निकाला। इस वजह से कत्ल पुरानी रंजिश की वजह से किया गया लग रहा है।

तीन थानों में उलझी थी कार्रवाई

लाश मिलने के बाद कार्रवाई को लेकर तीन पुलिस थानों के मुलाजिम उलझ गए थे। सुनील कुमार के गुम होने की शिकायत मटौर में थी जबकि उनकी कार मोरिडा पुलिस ने बरामद की थी। लाश पटियाला के पसियाणा थाना एरिया से मिली थी। ऐसे में कई घंटे तक तीनों पुलिस थानों के अधिकारी आपस में तालमेल करते रहे। इसके बाद मटौर पुलिस ने सीनियर अधिकारियों से बात करने के बाद लाश कब्जे में लेकर कत्ल केस की कार्रवाई शुरू की। परिवार के लोगों ने लाश की पहचान की। इसके बाद मटौर पुलिस अधिकारियों को लाश सौंप दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.