Move to Jagran APP

मामा करता था मूक बधिर नाबालिग भांजियों का शारीरिक शोषण

ननिहाल (नाना का घर) रह रही दो मूक बधिर नाबालिग सगी बहनों से मामा महीनों से मारपीट व शारीरिक शोषण करता रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 11:13 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 11:13 PM (IST)
मामा करता था मूक बधिर नाबालिग  भांजियों का शारीरिक शोषण
मामा करता था मूक बधिर नाबालिग भांजियों का शारीरिक शोषण

जागरण संवाददाता, पटियाला : ननिहाल (नाना का घर) रह रही दो मूक बधिर नाबालिग सगी बहनों से मामा महीनों से मारपीट व शारीरिक शोषण करता रहा। घटना थाना बख्शीवाला के अधीन इलाके की है। मामा की करतूत का पता उस समय चला जब इन नाबालिगों की नानी मासी मिलने घर पहुंची। दोनों बहनों ने इशारों से सारी बात नानी मासी को बताई। जिसके बाद नानी मासी ने तुरंत पुलिस थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने नानी मासी के बयान पर आरोपित तारी सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की उम्र 30 साल है जबकि पीड़ित लड़कियों की उम्र 13 व 17 साल के बीच है। लड़कियों के आधार कार्ड तक नहीं बनवा रखे थे, जिससे इनकी उम्र का सुबूत मिल सके। थाना इंचार्ज करनवीर सिंह संधू ने कहा कि दोनों लड़कियों का मेडिकल करवाया जा रहा है ताकि शारीरिक शोषण संबंधी लगाए गए आरोप सिद्ध हो सकें। फिलहाल आरोपित फरार है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।

prime article banner

शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी बहन की दूसरी शादी से हुई बेटी की शादी नाभा के एक व्यक्ति से हुई थी। कुछ साल पहले दोहती के पति ने दोहती की आग लगाकर हत्या कर दी। इसके आरोप में दोहती का पति जेल में बंद है। दोहती के कुल पांच बच्चे थे। इनमें से तीन बच्चे मूक बधिर हैं। तीनों नाना के पास रह रहे थे। आरोपित तारी जोकि लड़कियों का मामा लगता है, शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपित ने लड़कियों के साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। ये सिलसिला कई महीनों से चल रहा था लेकिन लड़कियां मूक बधिर होने के कारण किसी को बता नहीं सकीं। चार अप्रैल को जब मासी नानी लड़कियों को मिलने आई तो लड़कियों ने रोते हुए इशारों से बताया कि मामा उन्हें मारता व पीटता है। आरोप लगाया कि मामा उनका शारीरिक शोषण करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.