Move to Jagran APP

कोविड के नियम का उल्लंघन कर जपजी खैहरा संग कोतवाली पुलिस कर्मियों ने सेल्फी खिचवाई

कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लगातार सावधानी बरत रहे हैं वहीं कोतवाली थाने में ही इन नियमों का जमकर उल्लंघन हुआ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:21 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:21 AM (IST)
कोविड के नियम का उल्लंघन कर जपजी खैहरा  संग कोतवाली पुलिस कर्मियों ने सेल्फी खिचवाई
कोविड के नियम का उल्लंघन कर जपजी खैहरा संग कोतवाली पुलिस कर्मियों ने सेल्फी खिचवाई

प्रेम वर्मा, पटियाला

loksabha election banner

कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लगातार सावधानी बरत रहे हैं, वहीं कोतवाली थाने में ही इन नियमों का जमकर उल्लंघन हुआ। कोतवाली थाना इंचार्ज के साथ उनकी टीम व आम जनता ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करके एक्टरों के साथ तस्वीरें खिंचवाई। यही नहीं पंजाबी एक्टर देव खरौड़ व एक्ट्रेस जपजी खैहरा ने भी कोरोना को लेकर कोई सावधानी नहीं बरती। चंद दिन पहले इसी कोतवाली थाना पुलिस ने फेसबुक पर पार्टी की तस्वीरें अपलोड करने वाले के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज किया था, अब इसी थाने में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सेल्फियां ली गई और फिर फेसबुक पर अपलोड की गई। अब देखना है कि नियमों का उल्लंघन करने पर दूसरों के खिलाफ कार्यवाही करने वाली कोतवाली पुलिस के खिलाफ वरिष्ठ अधिकारी क्या एक्शन लेते हैं।

कोतवाली थाने के नजदीक पंजाबी एक्टर देव खरौड़ व एक्ट्रेस जपजी खैहरा के पंजाबी गाने की शूटिग थी। यह एक दिन की शूटिग किला चौक मेन बाजार में रखी थी, जहां शूटिग करने वाली टीम के सदस्य और गाने में प्रस्तुति के लिए डांसरों की टीम अलग से थी। शूटिग को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई। शूटिंग के बाद लोगों ने देव खरौड़ व जपजी के साथ सेल्फियां ली। इस दौरान दोनों कलाकार बिना मास्क के दिखे। उन्होंने भी सरेआम कोरोना वायरस के लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई। इसके बाद दोनों कलाकार कोतवाली पुलिस थाने पहुंचे, जहां पर थाना इंचार्ज सहित उनकी टीम एक सेल्फी लेकर फील्ड में चली गई। वहीं, कुछ देर तक थाने में रुके इन दोनों कलाकारों ने जमकर सेल्फियां खिचवाई, जिसे लोगों ने बाद में अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट में अपलोड कर दी। हाल ही में सीएम ने बनाया था सोनू सूद को ब्रांड अंबेसेडर

सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह ने हाल ही में लोगों को कोविड 19 के प्रति जागरूक व सावधानी बरतने के लिए चलाए अभियान के लिए फिल्म कलाकार सोनू सूद को ब्रांड अंबेसेडर बनाया है, वहीं दूसरी तरफ पंजाबी कलाकारों ने सीएम के शहर में ही शूटिग के दौरान कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन कर दिया। एक्ट्रेस वाशरूम इस्तेमाल करने थाने आई थी। जिसके बाद कलाकारों के फैन जमा हो गए थे, जिन्हें वापस भेजा था। एक-दो सेल्फी हुई थी, जिसकी पड़ताल कर रहे हैं।

इंदरपाल सिंह चौहान, इंचार्ज, थाना कोतवाली शूटिंग करने वालों के खिलाफ पड़ताल करने के बाद बनती कार्रवाई करेंगे। वहीं कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वाले पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

विक्रमजीत दुग्गल, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.