Move to Jagran APP

खेडी गंडिया पुलिस ने दो लोगों से 340 नशीली गोलियां कि बरामद

राजपुरा (पटियाला) खेडी गंडिया पुलिस ने दो अलग अलग जगहों से एक महिला व एक पुरूष से 340 नशीली गोलियां बरामद कर उक्त दोनों को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 12:18 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 06:15 AM (IST)
खेडी गंडिया पुलिस ने दो लोगों से 340 नशीली गोलियां कि बरामद
खेडी गंडिया पुलिस ने दो लोगों से 340 नशीली गोलियां कि बरामद

संस, राजपुरा (पटियाला) : खेडी गंडिया पुलिस ने दो अलग अलग जगहों से एक महिला व एक पुरूष से 340 नशीली गोलियां बरामद कर उक्त दोनों को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ जुझार सिंह पुलिस पार्टी के साथगश्त करते गांव आकड मौजूद थे। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पुली टी प्वाइंट गांव आकड में नाकाबंदी कर वहां से गुजर रही महिला को रोक कर जांच की तो पुलिस को उसके पास से 240 नशीली गोलियां बरामद की। आरोपित महिला की पहचान सोनी रानी पत्नी बेंअत सिंह निवासी आंव आकड के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

दूसरे मामले में मिली जानकारी के अनुसार एएसआई सतपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त करते टी प्वांईट खेडी गंडिया मौजूद थे तो वहां से गुजरे एक व्यक्ति को पुलिस ने शक के आधार पर जांच के लिए रोक लिया। पुलिस ने जब उक्त व्यक्ति की जांच की तो पुलिस को उसके पास से 100 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपित की पहचान करम सिंह पुत्र माघी सिंह निवासी चौहान कॉलोनी सैद खेडी के तौर पर हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.