Move to Jagran APP

वूमेन सेल के बाहर विवाहिता को पीटने पर ससुराली नामजद

पटियाला वूमेन सेल के बाहर पेशी के बाद लौटी युवती को ससुरालियों ने घेरकर पीट दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 12:16 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 12:16 AM (IST)
वूमेन सेल के बाहर विवाहिता को पीटने पर ससुराली नामजद
वूमेन सेल के बाहर विवाहिता को पीटने पर ससुराली नामजद

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

वूमेन सेल के बाहर पेशी के बाद लौटी युवती को ससुरालियों ने घेरकर पीट दिया। हमले में जख्मी बाबू सिंह कॉलोनी की प्रीति की शिकायत पर करन, उसकी बहन चांदनी, मां कमलेश रानी, वंशिका निवासी सुई गरां मोहल्ला को नामजद किया है।

प्रीति के अनुसार ससुराली उसे दहेज के लिए परेशान करते थे, जिस वजह से उसने पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत की सुनवाई के लिए वह पेशी पर चार सितंबर को वूमेन सेल पहुंची थी। पेशी के बाद बाहर लौटी तो उक्त लोगों ने घेरकर मारपीट की और बचाव के लिए आए भाई को भी पीटा। उधर, वूमेन थाना पुलिस ने हनी निवासी सरहंदी गेट की शिकायत पर पति हरदीप सिंह, जसपाल कौर गिल रोड लुधियाना को नामजद किया है। हनी के अनुसार उसकी शादी अप्रैल 2014 को हरदीप के साथ हुई थी, शादी में उसके मायके वालों ने हैसियत से अधिक पैसा खर्च किया। बावजूद इसके उसके ससुराली दहेज के लिए परेशान करने लगे, जिस वजह से पुलिस को शिकायत कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.