Move to Jagran APP

दिक्कत तो सीनियर सिटीजंस मिलाएं 14567 हेल्पलाइन नंबर

सरकार की ओर से बुजुर्ग को दी जाने वाली सुविधाओं और अपने हकों के प्रति जागरूक करने के लिए तहसीलदार रमनजीत कौर की अगुआइ में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 06:25 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 06:25 PM (IST)
दिक्कत तो सीनियर सिटीजंस  मिलाएं 14567 हेल्पलाइन नंबर
दिक्कत तो सीनियर सिटीजंस मिलाएं 14567 हेल्पलाइन नंबर

संस, राजपुरा (पटियाला) : सरकार की ओर से बुजुर्ग को दी जाने वाली सुविधाओं और अपने हकों के प्रति जागरूक करने के लिए तहसीलदार रमनजीत कौर की अगुआइ में बैठक हुई। इसमें सीनियर सिटीजन कौंसिल राजपुरा व ओल्ड ऐज होम राजपुरा के पदाधिकारियों ने शिरकत की। इस अवसर पर हेल्प एज इंडिया की ओर से पुनीत कुमार व करनवीर कौर ने शिरकत करके बुजुर्गों को सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की मुश्किलों का हल करने के लिए हेल्प एज इंडिया द्वारा जारी नंबर 14567 पर बात कर सकते हैं।

loksabha election banner

इस मौके पर सीनियर सिटीजन कौंसिल और ओल्ड ऐज होम के पदाधिकारियों ने बुजुर्गों को सरकारी विभागों में काम करवाने के लिए आ रही परेशानियों के बारे मांग पत्र दिया। इस मौके पर ओल्ड ऐज होम के प्रधान ओपी अरोड़ा व सीनियर सिटीजन कौंसिल के प्रधान बलदेव खुराना ने सेवा केंद्र में बुजुर्गों को अपना आधार कार्ड बनवाने के लिए परेशान होने का मामला बताते हुये सीनियर सिटीजन के लिये कैंप लगा कर बुजुर्गों को आ रही परेशानी को हल करने की बात कही। मौके पर हेल्प एज इंडिया के पुनीत कुमार, करनवीर कौर, रमेश गुप्ता, सतीश, गुरचरन सिंह गिल कुलबीर सिंह चड्ढा, अशोक प्रेमी सहित नायब तहसीलदार राजीव कुमार भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.