Move to Jagran APP

हंस राज सग्गी फाउंडेशन कप: पहली पारी की बढ़त के आधार पर हैवंज इलेवन को तीन अंक

हंस राज सग्गी फाउंडेशन कप में मानसा इलेवन के खिलाफ मैच दौरान हैवंज इलेवन ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर तीन अंक हासिल कर लिए

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 11:49 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 11:49 PM (IST)
हंस राज सग्गी फाउंडेशन कप: पहली पारी की बढ़त के आधार पर हैवंज इलेवन को तीन अंक
हंस राज सग्गी फाउंडेशन कप: पहली पारी की बढ़त के आधार पर हैवंज इलेवन को तीन अंक

जागरण संवाददाता पटियाला

prime article banner

हंस राज सग्गी फाउंडेशन कप में मानसा इलेवन के खिलाफ मैच दौरान हैवंज इलेवन ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर तीन अंक हासिल कर लिए। मैच दौरान मानसा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन यह फैसला टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुआ। हैवंज इलेवन टीम 337 रन बनाकर आलआउट हो गई, जबकि जवाब में मानसा की टीम मात्र 132 रन पर ही सिमट गई। दूसरी पारी दौरान मानसा की टीम हैवंज इलेवन की पहली पारी की बढ़त को भी छू नहीं नहीं सकी और नौ विकेट के नुकसान पर भी 196 ही बना सकी। जिसके बाद हैवंज इलेवन टीम को पहली पारी की लीड के आधार पर तीन अंक जबकि मानसा की टीम को एक अंक मिला।

हैवंज इलेवन की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए दिव्यांश गर्ग ने 9, विशाल ने 33, वैभव ने 145, गगन ने नाबाद चार, आर्यन शर्मा ने 54, सुजाय ने 21, सनबीर सिंह ने 14, राहित ने 17, मानव ने 15, अभिनव राओ ने आठ रन बनाए जबकि पाहुल कौशल बिना खाता खोले ही पैवेलियन लौट गए। वहीं मानसा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शुभम ने छह, सक्षम, अर्पण, पुखराज व दशमेश ने एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

दूसरी पारी दौरान मानसा की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जसप्रीत सिंह ने 23, दशमेश ने तीन, सोमनाथ ने 30, अभिषेक ने 36, मनजिदरजोत सिंह ने 17, पुखराज ने एक, डेनिव ने 11, चक्षु ने आठ, अक्षम ने 23, शुभम ने नौ रन बनाए। वहीं हैवंज इलेवन की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिनव राओ ने चार, रोहित ने तीन, मानव ने दो विकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

बॉक्स

मानव की गेंदबाजी और वैभव की बल्लेबाजी के आगे नहीं टिक सकी मानसा

हैवंज इलेवन के गेंदबाजी मानव ने मानसा की दो पारियों दौरान सात विकेट हासिल करके जहां मानसा के बल्लेबाजों को पिच पर टिकने नहीं दिया, वहीं वैभव सैनी की 145 रन की पारी की बदौलत बड़ा स्कोर खड़ा करने में भी कामयाबी हासिल की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.