Move to Jagran APP

करहाली साहिब में सूए से गुटका साहिब के अंश, कंघा व कड़ा बरामद

थाना पसियाणा के अंतर्गत आते गांव करहाली साहिब में सूए से गुटका साहिब के अंश बरामद

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 06:17 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:09 AM (IST)
करहाली साहिब में सूए से गुटका साहिब के अंश, कंघा व कड़ा बरामद
करहाली साहिब में सूए से गुटका साहिब के अंश, कंघा व कड़ा बरामद

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

थाना पसियाणा के अंतर्गत आते गांव करहाली साहिब में सूए से गुटका साहिब के अंश, कंघा व कड़ा बरामद हुए हैं। उक्त धार्मिक चिन्ह व गुटका साहिब रविवार को उस समय बरामद हुए, जब मजदूर सूए की सफाई कर रहे थे। घटना के बारे में पता चलते ही पसियाणा थाना की पुलिस, चौकी रामनगर इंचार्ज मौके पर पहुंचे, जिन्होंने तुरंत करहाली साहिब गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधकों से संपर्क करने के बाद उन्हें मौके पर बुलाया। प्रबंधकों ने मौके पर अरदास करते हुए सभी चिन्ह कब्जे में लेने के बाद गुरुद्वारा साहिब में पहुंचाए। एसएसपी आइपीएस दीपक पारिक भी पड़ताल के लिए घटनास्थल पहुंचे, जहां पर उन्होंने एसपी, डीएसपी व थाना इंचार्ज से रिपोर्ट हासिल की। एसएसपी ने कहा कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के दौरान सच्चाई पता लगाएंगे कि बेअदबी करने वाले आरोपितों की पहचान क्या है और इनका मकसद क्या था। डीएसपी की अगुआई में होगी जांच : एसएसपी

एसएसपी दीपक पारिक ने मौके पर पहुंचने के बाद घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधकों से भी चर्चा की और मामले में केस दर्ज करने के निर्देश दिए। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की पहचान के लिए डीएसपी समाना की सुपरविजन में जांच शुरू कर दी गई है। जो भी मामले में शामिल होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.