Move to Jagran APP

सीएम प्रोग्राम के बाहर फायरिग करने वाला आज पेश होगा अदालत में

मुख्यमंत्री की नगर निगम आडिटोरियम रैली के बाहर फायरिग करने के आरोपित अमर कल्याण को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 05:44 PM (IST)
सीएम प्रोग्राम के बाहर फायरिग करने 
वाला आज पेश होगा अदालत में
सीएम प्रोग्राम के बाहर फायरिग करने वाला आज पेश होगा अदालत में

जागरण संवाददाता, पटियाला : मुख्यमंत्री की नगर निगम आडिटोरियम रैली के बाहर फायरिग करने के आरोपित अमर कल्याण को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। दो दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि अक्टूबर की इस घटना के बाद वह विभिन्न राज्य में जाकर छिपा रहा था। वहां पर किसी को केस दर्ज होने के बारे में नहीं बताया और कुछ दिनों के बाद ठिकाना बदल लेता था। चौकी न्यू अफसर कालोनी के इंचार्ज एसआइ गुरपिदर सिंह ने कहा कि आरोपित को पनाह देने वालों से भी पूछताछ करेंगे। अभी तक इसके खिलाफ एक मामला पुराना दर्ज होने की जानकारी मिली है, इसकी भी पड़ताल की जा रही है। इसके अन्य दोनों अज्ञात साथियों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि अक्टूबर में पटियाला में मुख्यमंत्री की रैली थी। जहां पर हरविदर सिंह जोई, अमर कल्याण सहित अन्य लोगों ने मिलकर फायरिग की थी, फ्रायरिग में दो युवक गोली लगने से जख्मी हुए थे। हरविदर सिंह सहित करीब चार लोग पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.