Move to Jagran APP

डॉ.गांधी अपने बूथ पर पिछड़े, 173 वोट ही मिले, परनीत ने बटोरे 331 वोट

लोकसभा इलेक्शन के तहत नवां पंजाब पार्टी के उम्मीदवार डॉ. धर्मवीर गांधी अपने ही बूथ पर पिछड़ गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 07:24 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 07:24 AM (IST)
डॉ.गांधी अपने बूथ पर पिछड़े, 173 वोट ही मिले, परनीत ने बटोरे 331 वोट
डॉ.गांधी अपने बूथ पर पिछड़े, 173 वोट ही मिले, परनीत ने बटोरे 331 वोट

जागरण संवाददाता, पटियाला : लोकसभा इलेक्शन के तहत नवां पंजाब पार्टी के उम्मीदवार डॉ. धर्मवीर गांधी अपने ही बूथ पर पिछड़ गए। डॉ. गांधी को उनके अपने बूथ में ही सिर्फ 173 वोट पड़े। वहीं संसदीय चुनाव में जीत दर्ज कर चुकी कांग्रेस उम्मीदवार परनीत कौर को इसी बूथ पर 331 वोट मिलीं।

prime article banner

पिछले दिनों 19 मई को हुई वोटिग के दौरान परनीत कौर व कुछ कांग्रेसी नेताओं के बूथ पर वोटिग की परसेंटेज को लेकर चिता बनी हुई थी जो परनीत कौर की जीत के बाद खत्म हुई। इस दौरान सीएम ने कहा था कि अगर प्रत्याशी की हार होती है तो उसके बाद मंत्री, विधायक की टिकट व बोर्ड के चेयरमैन की सीट भी जा सकती है।

परनीत कौर को अपने के अलावा विभिन्न बूथ पर भी मिली बढ़त

लोकसभा सीट पटियाला से कांग्रेस उम्मीदवार परनीत कौर को अपने सहित विभिन्न पोलिंग बूथ पर बढ़त ही मिली है। जिसके तहत उन्होंने अपनी जीत दर्ज की। परनीत कौर को उनके अपने बूथ 89 में 315 वोट मिले। वहीं दूसरी ओर इसी बूथ पर अकाली दल कैंडिडेट सुरजीत सिंह रखड़ा को 97, आप नेता नीना मित्तल को 14 और नवां पंजाब पार्टी से उम्मीदवार डॉ. धर्मवीर गांधी को 116 वोट ही मिले। इसी तरह डॉ.गांधी के बूथ नंबर 90 में परनीत कौर को 331 वोट मिले। यहीं से डॉ.गांधी को 173 वोट मिले। इसके अलावा आप नेता नीना मित्तल को सिर्फ 8 वोट मिले। इसी तरह मेयर के बूथ नंबर 72 में परनीत कौर को 249, सुरजीत सिंह रखड़ा को 86, आप नेता नीना मित्तल को 3 ओर नवां पंजाब पार्टी के उम्मीदवार डॉ.गांधी को सिर्फ 56 वोट ही मिले। इसी तरह सीनियर डिप्टी मेयर योगिदर सिंह योगी के बूथ नंबर 147 में कांग्रेसी उम्मीदवार परनीत कौर को 521, अकाली दल से सुरजीत सिंह रखड़ा को 96, आप नेता नीना मित्तल को 10 ओर नवा पंजाब पार्टी से उम्मीदवार डॉ.धर्मवीर गांधी को 132 वोट ही प्राप्त हुए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.