Move to Jagran APP

पटियाला में कोविड केयर सेंटर से हटाए कर्मचारियों ने लगाया अनिश्चितकालीन धरना

पंजाबी यूनिवर्सिटी के साथ मैरिटोरियस स्कूल में कोरोना केयर सेंटर मे काम करने वाले कोरोना वालंटियर्स ने बुधवार को फिर से शहर में रोष मार्च किया और गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब चौक पर धरना लगाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 12:03 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 12:03 AM (IST)
पटियाला में कोविड केयर सेंटर से हटाए कर्मचारियों ने लगाया अनिश्चितकालीन धरना
पटियाला में कोविड केयर सेंटर से हटाए कर्मचारियों ने लगाया अनिश्चितकालीन धरना

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी के साथ मैरिटोरियस स्कूल में कोरोना केयर सेंटर मे काम करने वाले कोरोना वालंटियर्स ने बुधवार को फिर से शहर में रोष मार्च किया और गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब चौक पर धरना लगाया। करीब दो घंटे तक लगाए धरने में वहां से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई लोग दूर क्षेत्रों में जाने वाले थे तो कुछ बुजुर्ग महिलाएं भी दिक्कत झेलती नजर आईं।

loksabha election banner

बनूड़ से आई महिला कुलदीप कौर ने कहा कि लोगों को परेशान करने से कोई हल नहीं निकलता है। अपना हक मांगना है तो सरकार के पास जाकर बात करें इस तरह लोगों को परेशान करके कोई हल नहीं होगा। बाइक सवार बुजुर्ग मनजीत सिंह ने कहा कि वो दवाई लेने जा रहा है लेकिन जाम में फंसने के कारण उसे परेशानी झेलनी पड़ रही है। जब सरकार ने पहले ही कहा था कि वे वालंटियर से तौर पर दिहाड़ी के हिसाब से काम करेंगे तो फिर इस तरह से सड़कों पर धरने लगाकर लोगों को परेशान करना कहां का असूल है, बात समझ से परे है। पटियाला के कोरोना वालंटियर गुरप्रीत सिंह के साथ काफी संख्या में वालंटियर मार्च करते हुए गुरुद्वारा साहिब चौक पर पहुंचे और धरना लगा दिया। उनका कहना है कि उनको बिना नोटिस नौकरी से हटा दिया है। उसके बाद सरकार ने उनके पदों पर भर्ती करने में उनको अनुभव के आधार पर भर्ती के दौरान कोई छूट नहीं दी। वे प्राइवेट अस्पतालों से नौकरियां छोड़कर आए थे। अब उनको वापस नौकरी नहीं मिल रही है, जिसके कारण वे बेरोजगारों हो गए हैं। अब उन्होंने पटियाला में पक्का धरना लगा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.