Move to Jagran APP

पटियाला में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक दिन में आए 108 केस

जिले में बुधवार को कोरोना के 108 नए केस सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 12:00 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 12:00 AM (IST)
पटियाला में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक दिन में आए 108 केस
पटियाला में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक दिन में आए 108 केस

जागरण संवाददाता, पटियाला : जिले में बुधवार को कोरोना के 108 नए केस सामने आए हैं। सिविल सर्जन डा. हरीश मल्होत्रा ने बताया कि जिले में प्राप्त 1495 रिपोर्टों में से 108 पाजिटिव केस हैं, जिसके साथ कुल केस 13757 हो गए हैं। बुधवार को 48 लोग ठीक हुए हैं जिसके साथ ठीक होने वाले कुल मरीज 12851 हो गए हैं। आज किसी मरीज की मौत नहीं हुई। 108 मामलों में से पटियाला शहर से 77, नाभा से तीन, समाना से चार, राजपुरा से 11, ब्लाक कौली से एक, ब्लाक कालोमाजरा से दो, ब्लाक भादसों से दो, ब्लाक दूधनसादां से चार व ब्लाक शुतराना से चार केस आए हैं।

loksabha election banner

सिविल सर्जन ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से फिर कोरोना पाजिटिव मामलों में बढ़ोतरी हो रही है, जिसका मुख्य कारण लोगों की तरफ से कोविड सावधानियों के प्रति लापरवाह होना है। उन्होंने कहा कि काफी लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं साथ ही शारीरिक दूरी के नियमों की भी अनदेखी कर रहे हैं, जो हानिकारक साबित हो सकती है। लापरवाही से बढ़ने लगे राजपुरा में कोरोना केस : मल्होत्रा

राजपुरा (पटियाला) : राजपुरा में कोरोना पाजिटिव केसों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है। बुधवार को कोरोना पाजिटिव 11 केस आए। जिला पटियाला में पिछले लगभग डेढ़ महीने से कोरोना पाजिटिव केसों की संख्या में कमी होने के बाद राजपुरा में भी पाजिटिव केसों की काफी कमी आ गई थी जिसके बाद लोगों ने कोविड नियमों की अनदेखी करनी शुरू कर दी। त्योहारों के मौके पर तो दुकानदारों व दुकानों पर जाने वाले ग्राहकों ने बाजारों में बिना मास्क व फिजिकल डिस्टेंसिग के पालन को भी जरूरी नहीं समझा।

सिविल सर्जन डा. हरीश मल्होत्रा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में कोविड केसों में बढ़ोतरी का मुख्य कारण लोगों द्वारा कोविड नियमों का पालन न करना है। उन्होने बताया कि बहुत लोगों ने तो मास्क डालना बंद कर दिया है और वहीं शारीरिक दूरी का ध्यान भी नहीं रखा जा रहा, जो हानिकारक साबित हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.