Move to Jagran APP

कांग्रेस -अकाली सरकार ने खजाना खाली का हमेशा रोना रोया: भगवंत मान

राजपुरा (पटियाला) दिल्ली विधानसभा चुनावों में मिली बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पंजाब में हलचल तेज कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:46 PM (IST)
कांग्रेस -अकाली सरकार ने खजाना खाली का हमेशा रोना रोया: भगवंत मान
कांग्रेस -अकाली सरकार ने खजाना खाली का हमेशा रोना रोया: भगवंत मान

संस, राजपुरा (पटियाला) : दिल्ली विधानसभा चुनावों में मिली बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पंजाब में हलचल तेज कर दी है। आप के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने मंगलवार को प्रदेश व्यापार विग की अध्यक्ष व हलका इंचार्ज नीना मित्तल के निवास स्थान राजपुरा पहुंचे। इस दौरान अकाली-भाजपा व कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल होने वाले सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए उक्त दोनों पार्टियों की नीतियों को जमकर कोसा। भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल आपस में मिलकर पंजाब की जनता को लूट रहे हैं। दोनों ही पार्टियों ने पंजाब के लोगों को गुमराह कर केवल सता का सुख भोगने का कार्य किया है। जमीनी स्तर पर उनकी तरफ से कोई भी कार्य नहीं किया है जबकि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पिछले पांच वर्षों साल में सरकारी स्कूलों, अस्पतालों और सड़कों को चमका दिया है। लेकिन पिछले तीन वर्षों में कैप्टन सरकार ने खजाना खाली होने का रोना रोकर पंजाब को धोखा दिया है। कैप्टन सरकार द्वारा लोगों से झुठे वायदे जैसे किसानो का कर्जा माफ करना, हर घर में नौकरी देना, विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन देना, बेरोजगारों को 2500 रूपए पेंशन देना, पंजाब से नशा खत्म कर देना, इनमें से एक भी कार्य न करके लोगों को निराश किया है इसके चलते ही आज पंजाब का वोटर विधान सभा चुनावों का इंतजार करके आम आदमी पार्टी को दिल्ली की तरह पंजाब में बंपर जीत दिलवाना चाहता है। नीना मित्तल ने कहा कि पंजाब की जनता बहुत ही समझदार है वह सब जानती है कि कौन सी पार्टी उनका भला कर सकती है दिल्ली में हुए बेतहाशा विकास कार्यों के चलते ही आम आदमी पार्टी के खिलाफ कांग्रेस व भाजपा के दुष्प्रचार के बाद भी जनता ने आप में विश्वास जताते हुए 70 में से 62 सीटें देकर दिल्ली में विकास के अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करवाने के लिए ही वोट डाला है पंजाब की जनता भी अभी से आप पार्टी के साथ जुड़ जाए ताकि पंजाब के खजाने को दोनों हाथों से लूट रहे अकाली-भाजपा व कांग्रेस को सत्ता से हटाकर मेहनती व इमानदार लोगों की आने वाले विधान सभा चुनावों में सरकार बनवाई जा सके ताकि प्रदेशवासियों को उनका बनता हक मिल सके। इस अवसर पर संदीप बावा, मनीश बत्रा, मनीश सूद, इस्लाम मोहम्मद, संदीप शर्मा, अवतार सिंह, सतनाम सिंह, मोहिन्द्र कुमार, अमित कुमार, जतिन्द्र सोनी, हरी ओम बावा, टिकू बत्तरा, राजेश सिघानिया आदि मौजूद थे

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.