Move to Jagran APP

कंबोज का आवास घेरने पहुंचे भाजपाई, पुलिस ने रोका

राजपुरा (पटियाला) जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का मामला दिन-व-दिन गर्माता ही जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 11:56 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:06 AM (IST)
कंबोज का आवास घेरने पहुंचे भाजपाई, पुलिस ने रोका
कंबोज का आवास घेरने पहुंचे भाजपाई, पुलिस ने रोका

संस, राजपुरा (पटियाला) :

loksabha election banner

जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का मामला दिन-व-दिन गर्माता ही जा रहा है। इसके विरोध में शुक्रवार को भाजपा के नेता और वर्कर भाजपा जिलाध्यक्ष विकास शर्मा व प्रदेश भाजयुमो सचिव तरुण खुराना के नेतृत्व में हलका राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कंबोज की कोठी का घेराव करने पहुंचे। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने विधायक के आवास से थोड़ी दूर ही बैरीकेड लगा कर रोक दिया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कांग्रेसी विधायक कंबोज के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते बैरीकेड हटाकर आगे बढ़ने का प्रयास किया, परंतु बड़ी संख्या में तैनात पुलिस ने काफी मशक्कत के साथ मोर्चा संभालते उनको आगे बढ़ने से रोका।

विकास शर्मा ने कहा कि पंजाब में नशों का कारोबार राजनीतिक सरपरस्ती में ही चल रहा है और माझा में जहरीली शराब पीने से जिन बेकसूर लोग मौत के मुंह में गए हैं। कैप्टन अमरिदर नकली शराब का कार्य करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रहे हैं। राजपुरा व घनौर के विधायक मुख्यमंत्री और सांसद परनीत कौर के करीबी हैं, इसलिए वह कार्रवाई पुलिस को करने नहीं दे रहे। ईडी को भी सहयोग नहीं दिया जा रहा। पुलिस व एक्साइज विभाग, दोनों मुख्यमंत्री के पास हैं। इसलिए वह अपने आप को व अपने चहेते विधायकों को बचाना चाहते है। राजपुरा विधायक कंबोज व घनौर विधायक जलालपुर जवाब दें कि भोगलां रोड के एक शैलर में और शंभू के नजदीक एक कोल्ड स्टोर में जो नकली नकली शराब फैक्ट्री पकड़ी गई थी, उसमें गिरफ्तार किए गए आरोपितों को क्यों बचाने का प्रयास किया जा रहा है। अगर वह इस में शामिल नहीं है तो वह आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करवा कर असली आरोपितो को सामने लाते।

सचिव तारुण खुराना ने कहा कि जहरीली शराब ने अनगिनत घर उजाड़ दिए हैं और सीएम ने डिवीजनल कमिश्नर को मामले की जांच सौंपकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं। इस अवसर पर हलका भाजपा प्रभारी हरजीत सिंह ग्रेवाल, प्रवीन छाबड़ा, भाजयुमो जिला प्रधान गौरव गौतम, प्रवक्ता जरनैल सिंह हैप्पी पिलखनी, जिला सचिव डा. अजय चौधरी, बलबीर सिंह मंगी, राजिन्द्र तलवार, बलविन्द्र चाहल, विपुल्ल बबर, विशु शर्मा, नरेश धीमान, मनिन्द्र शर्मा, मनदीप राणा, सुखविन्द्र लक्की, भारत गोयल, सेनी चम्बल, नमिता राणा, आशा सहजड़ा, पाखर सिंह, शांति सपरा, विशाल शर्मा, जयपाल गिल, रिकू सराओ, सुखविन्द्र सिंह, विपिन कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.