Move to Jagran APP

नकदी जमा करवाने के बहाने बैंक चपरासी ने दोस्त को ठगा

पटियाला थाना घनौर इलाके में आते लोह सिबली गांव में स्थित इलाहाबाद बैंक के चपरासी ने बैंक में नकदी जमा करवाने के बहाने अपने दोस्त को 14 लाख 58 हजार रुपये का चूना लगा दिया। इस बारे में छह माह के बाद केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 03:57 PM (IST)
नकदी जमा करवाने के बहाने बैंक चपरासी ने दोस्त को ठगा
नकदी जमा करवाने के बहाने बैंक चपरासी ने दोस्त को ठगा

जागरण संवाददाता, पटियाला

prime article banner

थाना घनौर इलाके में आते लोह सिबली गांव में स्थित इलाहाबाद बैंक के चपरासी ने बैंक में नकदी जमा करवाने के बहाने दोस्त को 14 लाख 58 हजार रुपये का चूना लगा दिया। ठगी के शिकार संदीप कुमार निवासी महावीर नगर, अंबाला की शिकायत पर मनीष कुमार निवासी वाल्मीकि बस्ती जगाधरी गेट, अंबाला व एक अज्ञात व्यक्ति को नामजद किया है।

संदीप के अनुसार उसका इलाहाबाद बैंक में खाता है, जहां पर आरोपित मनीष कुमार चपरासी लगा हुआ है। बैंक में पैसे जमा करवाने के दौरान संदीप की मनीष कुमार से जान-पहचान व दोस्ती हो गई। इस वजह से वह बैंक में लाइन में लगने के बजाय मनीष कुमार को पैसे जमा करवाने के लिए देने लगा। इस वजह से मनीष कुमार के पास संदीप के बैंक खाते की डिटेल्स पहुंची, तो उसने बैंक स्टाफ के साथ मिलीभगत कर अपना मोबाइल नंबर खाते में अटैच करने के बाद इंटरनेट बैंकिग शुरू करवा ली। इस सुविधा के जरिये आरोपित ने खाते से 14.58 लाख रुपये की ठगी मार ली। यह पूरा मामला करीब छह महीने पहले का है, जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद अब केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.