Move to Jagran APP

सब्जी मंडी में केले के गोदाम वर्करों पर तलवारों से हमला, एक जख्मी

पटियाला सनौर रोड स्थित सब्जी मंडी में दो दर्जन से अधिक हथियारों से लैस युवकों ने केले के गोदाम के वर्करों पर हमला कर दिया जिसमें एक वर्कर के पैर में गहरा कट लग गया। जख्मी की पहचान 38 वर्षीय सुरेश कुमार के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 12:09 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 12:09 AM (IST)
सब्जी मंडी में केले के गोदाम वर्करों पर तलवारों से हमला, एक जख्मी
सब्जी मंडी में केले के गोदाम वर्करों पर तलवारों से हमला, एक जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

सनौर रोड स्थित सब्जी मंडी में दो दर्जन से अधिक हथियारों से लैस युवकों ने केले के गोदाम के वर्करों पर हमला कर दिया, जिसमें एक वर्कर के पैर में गहरा कट लग गया। जख्मी की पहचान 38 वर्षीय सुरेश कुमार के रूप में हुई है। घटना सोमवार शाम करीब चार बजे की है, जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। केला गोदाम के मालिकों ने तुरंत इस बारे में पुलिस को शिकायत कर दी लेकिन देर शाम तक आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया था। गोदाम के मालिक सन्नी गर्ग ने कहा कि उन्होंने तो शाम को एसएसपी पटियाला मनदीप सिंह सिद्धू के वाट्सएप नंबर पर शिकायत कर दी थी और उन्हें सीसीटीवी फुटेज भेज दी थी।

यह है मामला : गोदाम के मालिक सन्नी गर्ग ने बताया कि शनिवार को उनके वर्कर केलों की सप्लाई देने के बाद वापस मंडी पहुंचे तो वाशरूम की साइड पर कुछ युवक शराब पी रहे थे। इन लोगों ने नशे की हालत में वर्करों को बाइक से टक्कर मार दी और उसे पीट दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई और सब्जी मंडी के प्रधान विवेक मल्होत्रा को शिकायत कर दी। प्रधान मल्होत्रा ने दोनों पक्षों के बीच शनिवार को ही समझौता करवा दिया था, लेकिन दूसरे गुट के लोगों के बीच रंजिश पनप रही थी। रविवार सुबह करीब 15 लोग हाथों में तलवार लहराते हुए गोदाम के आसपास घूमने लगे तो उन्होंने घबराकर पुलिस को शिकायत कर दी। इसके बावजूद पुलिस ने एक्शन नहीं लिया तो शाम को फिर से यह युवक तलवारों सहित दिखे। शाम को पुलिस पार्टी पहुंची तो युवक फरार हो गए। सोमवार की शाम को करीब दो दर्जन युवक तलवारों से लैस होकर गोदाम के अंदर घुसकर वर्करों पर हमला करने लगे तो सभी जान बचाकर भाग गए। एक वर्कर सुरेश कुमार आरोपितों के हत्थे चढ़ गया, जिसे तलवारों से हमला कर जख्मी कर दिया।

मौके पर जाकर बनती कार्यवाही करवाएंगे : मल्होत्रा

सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रधान विवेक मल्होत्रा ने कहा कि शनिवार को भी दोनों गुट भिड़े थे, जिन्हें समझा दिया था। सोमवार को फिर से दोनों के बीच मारपीट हुई, जिसकी मौके पर जाकर बनती कार्यवाही करवाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.