Move to Jagran APP

रोड के बीचोबीच खड़ी शराब से लदी गाड़ी, रेड लाइट जंप करके फरार हुआ ड्राइवर

पटियाला राजपुरा रोड स्थित अर्बन एस्टेट बाईपास रोड पर शराब की पेटियों से लदी एक गाड़ी को ड्राइवर ने मनमानी कर सड़क के बीचोबीच खड़ी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 11:52 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 11:52 PM (IST)
रोड के बीचोबीच खड़ी शराब से लदी गाड़ी, रेड लाइट जंप करके फरार हुआ ड्राइवर
रोड के बीचोबीच खड़ी शराब से लदी गाड़ी, रेड लाइट जंप करके फरार हुआ ड्राइवर

प्रेम वर्मा, पटियाला

loksabha election banner

राजपुरा रोड स्थित अर्बन एस्टेट बाईपास रोड पर शराब की पेटियों से लदी एक गाड़ी को ड्राइवर ने मनमानी कर सड़क के बीचोबीच खड़ी कर ली। गाड़ी बीच सड़क खड़ी होने की वजह से बाजवा कॉलोनी साइड से आ रही ट्रैफिक बाधित होने लगी। बावजूद इसके ड्राइवर ने गाड़ी को रास्ते से नहीं हटाया, इसके मौके की तस्वीरें खींची जाने लगी तो ड्राइवर रेड लाइट जंप करते हुए फरार हो गया।

घटना अर्बन इस्टेट बाईपास चौक पर शनिवार दोपहर करीब एक बजे की है। हैरानी की बात तो यह है कि मौके पर ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ मक्खन सिंह के अलावा अन्य मुलाजिम भी खड़े थे, लेकिन सिग्नल जंप करने व गलत तरीके से पार्क करने पर भी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। अब देखना है कि नियमों का उल्लंघन करने पर पंजाबी गायक परमीश वर्मा के घर जाकर कार्रवाई करने वाली ट्रैफिक पुलिस अब शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करती है या नहीं। ट्रैफिक अधिकारियों का कहना है कि कानून सबके लिए बराबर है और यहां भी एक्शन लिया जाएगा।

बार-बार कर रहा था नियमों का उल्लंघन

मौके पर खड़ी ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के अनुसार उक्त गाड़ी चालक चौक के नजदीक अर्बन एस्टेट फेस दो में बने शराब के ठेके पर शराब की सप्लाई देने व लेने के लिए लगातार कई चक्कर लगा रहा था। इस दौरान सही रास्ते से जाने के बजाय रांग साइड से गाड़ी लाकर चौक पर गाड़ी टेढ़ी करके खड़ा होता जाता था। ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ मक्खन सिंह ने उसे रोका तो गाड़ी बीच में खड़ी करने के बाद रौब मारते हुए कहा कि यह शराब ठेकेदार की गाड़ी है। बार-बार रोक कर समय बर्बाद न करें। इस पर एएसआइ ने कार्रवाई करने की बात कही तो फोन निकाल बात करवाने की धमकी देने लगा। इतने में मीडिया के पहुंचने पर तस्वीरें खींची तो ड्राइवर रेड लाइट जंप कर पुलिस की परवाह किए बिना मौके से फरार हो गया।

कानून सबके लिए बराबर: डीएसपी

डीएसपी ट्रैफिक अछरू राम शर्मा ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है, यदि शराब ठेकेदार के ड्राइवर ने गलती की है तो एक्शन लिया जाएगा। रेड लाइट जंप करने व खतरनाक ड्राइविग के अलावा रांग टर्न के नियमों के तहत चालान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.