Move to Jagran APP

लोगों का पैसा हिंदू बैंक में सुरक्षित है: डायरेक्टर

डायरेक्टर सतीश महेंद्रु ने कहा कि उनका सबसे पहले यही काम होगा कि वह लोगों में इस बैंक के प्रति फिर से विश्वास पैदा करें ताकि लोगों की बैंक में फिर से आवाजाही शुरू हो सके। वह लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि उनका पैसा बैंक में सुरक्षित है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Aug 2022 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 06 Aug 2022 05:30 PM (IST)
लोगों का पैसा हिंदू बैंक में सुरक्षित है: डायरेक्टर
लोगों का पैसा हिंदू बैंक में सुरक्षित है: डायरेक्टर

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 321-डी ने जोन चेयरमैन राजीव खोसला की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें लायंस क्लब के पूर्व जिला गवर्नर सतीश महेंद्रू के हिदू कोआप्रेटिव बैंक के डायरेक्टर नियुक्त होने पर उन्हें बुके भेंट करके सम्मानित किया गया। जोन चेयरमैन राजीव खोसला, सचिव समीर गुप्ता एवं पीआरओ नरेंद्र महाजन ने संयुक्त रूप में कहा कि लायंस क्लब एवं शहर की कई संस्थाओं के साथ जुड़े सतीश महेंद्रू जरूरतमंदों एवं असहाय लोगों की सहायता के लिए हमेशा आगे रहकर काम करते आ रहे हैं। उनका बतौर डायरेक्टर पदभार संभालना सभी शहर वासियों के लिए खुशी की बात है। आशा जागी है कि डायरेक्टरों के प्रयासों से हिदू कोआपरेटिव बैंक में एक बार फिर से पठानकोट की शान बनेगा। उनके इस प्रयास में लायंस क्लब के सभी सदस्य अपना पूरा साथ देंगे।

loksabha election banner

डायरेक्टर सतीश महेंद्रु ने कहा कि उनका सबसे पहले यही काम होगा कि वह लोगों में इस बैंक के प्रति फिर से विश्वास पैदा करें ताकि लोगों की बैंक में फिर से आवाजाही शुरू हो सके। वह लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि उनका पैसा बैंक में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि हिदू बैंक को फिर से आगे ले जाने हेतु हर किसी के सहयोग की जरूरत है तथा बैंक के लिए वह अन्य डायरेक्टरों के साथ मिलकर पुरजोर प्रयास करेंगे।

इस मौके पर जोन सचिव समीर गुप्ता, जोन कैशियर शरणजीत सिंह, जोन पीआरओ नरेंद्र महाजन, प्रोजेक्ट चेयरमैन विजय पासी, चीफ एडवाइजर संजीव गुप्ता व हरजीत सिंह, संयुक्त कैशियर हतिन्द्र सिंह, राकेश अग्रवाल, पंकज मेहता, नरेंद्र गुप्ता आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.