Move to Jagran APP

मुक्तेश्वर धाम में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, कमेटी सदस्यों ने बचाया

एक 26 वर्षीय महिला ने गांव डूंग के मुक्तेश्वर धाम घाट के गहरे पानी में कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसे वहां पर मौजूद श्रद्धालुओं व कमेटी के सदस्यों ने देख लिया और महिला को पानी से बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 10:06 PM (IST)
मुक्तेश्वर धाम में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, कमेटी सदस्यों ने बचाया
मुक्तेश्वर धाम में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, कमेटी सदस्यों ने बचाया

संवाद सहयोगी, जुगियाल : एक 26 वर्षीय महिला ने गांव डूंग के मुक्तेश्वर धाम घाट के गहरे पानी में कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिसे वहां पर मौजूद श्रद्धालुओं व कमेटी के सदस्यों ने देख लिया और महिला को पानी से बाहर निकाला। महिला को तुरंत उपचार के लिए रणजीत सागर बांध परियोजना के अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। कमेटी के चेयरमैन भीम सिंह ने बताया कि शनिवार को बाद दोपहर लगभग चार बजे वह लोग मंदिर में थे। तभी गुलाबी रंग का सूट डाले एक महिला ने सीढि़यों से उतर कर दूसरी 80 घाट की ओर रावी नदी की तरफ चली गई। देखते ही देखते उसने नदी में छलांग लगा दी और गोते खाने लगी। इस पर कमेटी के चार सदस्यों ने पानी में कूदकर महिला को बाहर निकाला। उसके पेट से पानी निकालने के बाद उसे उसका नाम पता पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। तब कमेटी के सदस्यों की ओर से उसे आरएसडी अस्पताल मे भर्ती करवाया। वहां से उसे पठानकोट सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। लड़ाई झगड़े मामले में तीन लोगों पर मामला दर्ज जागरण संवाददाता, पठानकोट : लड़ाई-झगड़ के मामले में थाना तारागढ़ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना तारागढ़ पुलिस को दी गई शिकायत में सुलखन सिंह गांव कतानी जिला पठानकोट ने कहा कि बीती 25 मार्च को वह अपनी जमीन में गिरे दरैंक के पेड़ को सूख जाने के बाद उसे जलाने के लिए आया था। इसी दौरान दर्शन सिंह, संदीप सिंह, हरप्रीत सिंह निवासी कतानी ने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह वहां से भाग गए। थाना तारागढ़ के एएसआइ पवन कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.