Move to Jagran APP

अकाली-बसपा सरकार बनने पर कांग्रेस की गुंडागर्दी का लेंगे हिसाब: सुखबीर बादल

न्होंने कहा कि मौजूदा समय में कांग्रेस का नहीं गुंडागर्दी का राज है। सुखबीर ने कहा कि अकाली-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर गुंडागर्दी का पूरा हिसाब लिया जाएगा और जो लोग आज गुंडागर्दी से सहमे हुए हैं उन्हें इंसाफ दिलाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 09:45 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 09:45 PM (IST)
अकाली-बसपा सरकार बनने पर कांग्रेस की गुंडागर्दी का लेंगे हिसाब: सुखबीर बादल
अकाली-बसपा सरकार बनने पर कांग्रेस की गुंडागर्दी का लेंगे हिसाब: सुखबीर बादल

संवाद सूत्र, तारागढ़: तारागढ़ दाना मंडी में हलका भोआ से अकाली दल-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार राकेश माजरा के समर्थन में बुधवार को जनसभा करने पहुंचे शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर खूब बरसे। इसके साथ ही उन्होंने भोआ हलके के विधायक को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में कांग्रेस का नहीं गुंडागर्दी का राज है। सुखबीर ने कहा कि अकाली-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर गुंडागर्दी का पूरा हिसाब लिया जाएगा और जो लोग आज गुंडागर्दी से सहमे हुए हैं, उन्हें इंसाफ दिलाया जाएगा। इसके साथ ही सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली-बसपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद वो पठानकोट जिले का खुद ख्याल रखेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि बार्डर इलाकों के लोग जोकि आज भी विकास से वंचित हैं, उनको भी विकास की दौड़ में शामिल किया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे कर सत्ता में आई थी। अब भी कांग्रेस लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है और झूठे वादे कर जनता के साथ छलावा कर रही है।

loksabha election banner

सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस को अपनी करनी भुगतनी पड़ेगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के छल का लोग उचित जवाब भी देंगे। उन्होंने कहा कि शराब माफिया हो या माइनिग माफिया कांग्रेस के राज में जिला पठानकोट में सब बेलगाम हैं। माफिया राज चल रहा है और कोई पूछने वाला नहीं, पर उनकी सरकार आने के बाद माफिया को हिसाब देना पड़ेगा। सुखबीर बादल के साथ बसपा के पंजाब अध्यक्ष भगवान दास, अकाली दल के जिला आब्जर्वर व पूर्व विधायक गुरबचन सिंह बब्बेहाली, अकाली दल के जिला प्रधान सुरिदर कंवरमिटू, यूथ अध्यक्ष जसप्रीत सिंह राणा, जिला चुनाव इंचार्ज अशोक शर्मा भी मंच पर मौजूद रहे।

अकाली दल-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी राकेश माजरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने उनके हलके में किसी तरह का कोई विकास नहीं करवाया है और बार्डर इलाका होने के बावजूद इलाके की अनदेखी की गई है। इसके अलावा सुखबीर बादल ने अपने संबोधन के दौरान उनकी सरकार बनते ही हर वर्ग को 400 यूनिट बिजली के बिल माफ करने, जरूरतमंद लोगों के राशन कार्ड बनवाने सहित किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन और दस रुपये प्रति लीटर सस्ता डीजल देने का भी वादा किया।

इस मौके पर गुरविदर सिंह चावला, संपूर्ण सिंह, तारा सिंह, किरण शर्मा, सर्कल प्रधान वीर सिंह, प्रधान एससी विग पवन कुमार, प्रधान यूथ विग गुरचरण सिंह माखनपुर, बसपा जिला अध्यक्ष धर्मपाल, उपाध्यक्ष सतपाल मजोत्रा, विकास महाजन, हरदीप राजा नंबरदार करनैल सिंह, कृपाल सिंह उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.