Move to Jagran APP

गांव गुरदासपुर भईयां में नाले की मरम्मत का काम शुरू

पिछले कई वर्षों से पानी की निकासी की समस्या से जूझ रहे गांव गुरदासपुर भईयां में नाले की मरम्मत का काम शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:03 PM (IST)
गांव गुरदासपुर भईयां में नाले की मरम्मत का काम शुरू
गांव गुरदासपुर भईयां में नाले की मरम्मत का काम शुरू

संवाद सूत्र, परमानंद : पिछले कई वर्षों से पानी की निकासी की समस्या से जूझ रहे गांव गुरदासपुर भईयां में नाले की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। सोमवार को इसकी जांच करने के लिए सरपंच ठाकुर मुख्तियार सिंह पहुंचे। उन्होंने निर्माण सामग्री की जांच की और संतुष्टि जाहिर की। उन्होंने बताया कि नाले में जगह-जगह रिसाव होने के कारण गंदा पानी नाले के साथ सटे खेतों में जा रहा था। इसके कारण किसान बेहद परेशान थे। उन्होंने कहा कि नाले के बनने से जहां पिछले लंबे समय से निकासी पानी में ब्लाकेज की समस्या से जूझ रहे लोगों को राहत मिलेगी। इससे राहगीर भी परेशान थे।

loksabha election banner

सीएचसी और मिडिल स्कूल का स्टाफ रहते थे परेशान

गांव में स्थित सीएचसी, सरकारी मिडिल स्कूल के स्टाफ और बच्चों के लिए यह समस्या पिछले कई वर्षों से चल रही थी। मिडिल स्कूल के अध्यापकों ने इसके कई बार शिकायत भी की गई थी, लेकिन विभागीय अनदेखी के कारण सभी परेशान थे। नाले के बनने से बदबू और कीचड़ से लोगों को राहत मिलेगी। मुख्तियार सिंह ने विधायक जोगिदर पाल का आभार जताया। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से लोगों की उक्त समस्या को समाधान करवाने की बात उठाई जाती रही, लेकिन समस्या को हर बार नजरअंदाज किया जाता रहा। सरपंच ने बताया कि जल्द ही अब गांव के अन्य रुके हुए कार्यों को भी पूरा किया जाएगा, ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो। उन्होंने कहा कि रुके हुए कार्यो के कारण आम लोगों को काफी परेशानी हो रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.