Move to Jagran APP

येलो लाइन की अवहेलना करने पर जब्त होंगे वाहन, कटेगा चालान

शहर में आए दिन ट्रैफिक जाम की स्थिति गंभीर रूप ले रही है। इस स

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 06:11 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 06:11 PM (IST)
येलो लाइन की अवहेलना करने पर जब्त होंगे वाहन, कटेगा चालान
येलो लाइन की अवहेलना करने पर जब्त होंगे वाहन, कटेगा चालान

संवाद सहयोगी, पठानकोट : शहर में आए दिन ट्रैफिक जाम की स्थिति गंभीर रूप ले रही है। इस समय शहर में वाहनों की पार्किग के लिए कोई उचित स्थान न होना सबसे बड़ी समस्या बनकर सामने आ रही है। देखने में आ रहा है कि दो पहिया व चार पहिया वाहन चालक शहर में कही भी अपने वाहन पार्क कर अन्य चालकों के लिए मुश्किल पैदा कर देते हैं। बीते महीनों डीसी के आदेशों पर शहर की विभिन्न सड़कों के किनारे येलो लाइन लगाकर अस्थाई पार्किग की सुविधा शुरू की गई थी लेकिन आज भी ट्रैफिक पुलिस की परवाह न करते हुए वाहन चालक धड़ल्ले से बेखौफ होकर शहर में येलो लाइन के बाहर कहीं भी अपने वाहन पार्क कर अन्य चालकों की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि ट्रैफिक पुलिस की ढीली कार्यशैली के चलते

loksabha election banner

लोग लगातार ट्रैफिक नियमों की अवहेलना कर रहे हैं जिसके चलते बुधवार को ट्रैफिक एजुकेशन सैल की तरफ से शहर के डलहौजी रोड पर ट्रैफिक जागरुकता सेमिनार लगाकर येलो लाइन की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों को जागरूक किया गया। इस दौरान सैल के इंचार्ज एएसआई देव राज व एचसी मनजीत ¨सह ने संयुक्त रूप से वाहन चालकों को येलो लाइन के अंदर अपने वाहन पार्क करने के लिए जागरूक किया। इस दौरान एएसआइ देव राज ने येलो लाइन के बाहर वाहन पार्क करने वाले वाहन चालकों को बताया कि शहर में सड़कों के किनारे जगह-जगह गलत ढंग से अपने वाहन पार्क न करें क्योंकि ऐसा करने से अन्य वाहन चालकों को ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है। इस मौके पर एचसी मनजीत ¨सह, दीपक शर्मा, ओम प्रकाश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.