Move to Jagran APP

46 सेहत कर्मियों ने लगवाया टीका, नहीं आया कोई पाजिटिव केस

सिविल अस्पताल में मंगलवार को 18 और बधानी में 28 लोगों की वैक्सीनेशन हुई है। वैक्सीनेशन करवाने के बाद सभी सेहत कर्मियों को आधे घंटे के लिए वेटिग एरिया में रखा गया

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 10:31 PM (IST)
46 सेहत कर्मियों ने लगवाया टीका, नहीं आया कोई पाजिटिव केस
46 सेहत कर्मियों ने लगवाया टीका, नहीं आया कोई पाजिटिव केस

संवाद सहयोगी, पठानकोट :

prime article banner

सिविल अस्पताल में मंगलवार को 18 और बधानी में 28 लोगों की वैक्सीनेशन हुई है। वैक्सीनेशन करवाने के बाद सभी सेहत कर्मियों को आधे घंटे के लिए वेटिग एरिया में रखा गया। उसके बाद सभी सेहत कर्मियों को रूटीन वाइज ड्यूटियों पर भेज दिया गया। टीकाकरण के बाद सभी सेहत कर्मी पूरी तरह स्वस्थ हैं। सेहत कर्मियों की वैक्सीनेशन के बाद फ्रंट लाइन वारियर्स का टीकाकरण किया जाएगा।

पाजिटिव कोई नहीं, एक हुआ स्वस्थ

जिला सेहत विभाग के पास आई सैंपलों की रिपोर्ट में एक भी नए व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव नहीं पाई गई है। इसकी पुष्टी एसएमओ डा. राकेश सरपाल ने की है। वहीं, राहत की बात यह सामने आई है कि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। इसी तरह, आठ कोरोना पीड़ित और स्वस्थ हुआ है, जिन्हें सेहत कर्मियों द्वारा सरकार की गाइडलाईन अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है।

डा. आकाश और डा. जेपी भट्टी ने लगवाया कोरोना वैक्सीन

रणजीत सागर बांध परियोजना के सरकारी अस्पताल में कार्यरत डा. आकाश लूना एवं डाक्टर जेपी भट्टी ने कोरोना वैक्सीन का इंजेक्शन लगवाया। इस दौरान डा. आकाश लूना एवं डा. जेपी भट्टी ने लोगों से कहा कि वे कोरोना वैक्सीन टीका अवश्य लगाएं ताकि हम सभी मिलकर इस महामारी को जड़ से खत्म कर सकें। दोनों डाक्टरों ने कोरोना में अपनी दिन रात मेहनत कर लोगों की सेवा की है तथा इस महामारी से बचाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। कोरोना मीटर

आज संक्रमित: 0

आज मौतें: 0

कुल संक्रमित: 5965

अब तक स्वस्थ हुए: 5608

एक्टिव केस: 191

कुल मौतें: 163


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.