Move to Jagran APP

बेकाबू ट्राले ने सात वाहनों को टक्कर मारी, एक कार में बैठे परिवार को 20 मीटर तक घसीटा

घटना के दौरान ट्राला एक कार को करीब 20 मीटर तक घसीटता ले गया। आसपास के लोगों और थाना दो के प्रभारी दविद्र प्रकाश ने वहां मौजूद लोगों की मदद से कार के शीशे और दरवाजे तोड़कर अंदर बुरी तरह से फंसे परिवार को बाहर निकाला। यह परिवार अपने 15 दिन के नवजात को अस्पताल में दिखाने के लिए ले जा रहा था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 05:41 PM (IST)
बेकाबू ट्राले ने सात वाहनों को टक्कर मारी, एक कार में बैठे परिवार को 20 मीटर तक घसीटा
बेकाबू ट्राले ने सात वाहनों को टक्कर मारी, एक कार में बैठे परिवार को 20 मीटर तक घसीटा

जागरण संवाददाता, पठानकोट : चक्की पुल स्थित रविदास चौक के पास सोमवार उस समय सुबह अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक राजस्थान नंबर का बेकाबू ट्राले ने सात वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्राला इतनी तेज रफ्तार में था कि किसी को भी संभलने का मौका ही नहीं दिया। घटना में 11 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद रोड करीब दो घंटे तक जाम रहा।

loksabha election banner

घटना के दौरान ट्राला एक कार को करीब 20 मीटर तक घसीटता ले गया। आसपास के लोगों और थाना दो के प्रभारी दविद्र प्रकाश ने वहां मौजूद लोगों की मदद से कार के शीशे और दरवाजे तोड़कर अंदर बुरी तरह से फंसे परिवार को बाहर निकाला। यह परिवार अपने 15 दिन के नवजात को अस्पताल में दिखाने के लिए ले जा रहा था। घटना के बाद ट्राला चालक मौके से भाग गया।

जानकारी के मुताबिक सुबह 10:45 बजे राजस्थान नंबर का एक लोडिड ट्राला शहर के एंट्रेस नाका चक्की पुल से अंदर की तरफ आया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा। सबसे पहले एक कार को टक्कर मारी। कार को ज्वाली निवासी कमल किशोर चला रहा था, जिसमें उसकी पत्नी भी सवार थी। इसके बाद एक दिल्ली नंबर की कार को टक्कर मारी और बस से टकरा गया। यह बस कंदरोड़ी से सवारियां लेकर चक्की अड्डे पर खड़ी थी। इस घटना में किसी सवारी को चोट नहीं आई है, परंतु अचानक हुई टक्कर के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इसके बाद एक आटो जो महिला सवारी को बिठा कर पठानकोट तरफ मुड़ ही रहा था कि उसे ट्राले ने अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि चालक और उसमें सवार महिला को मामूली चोट आई है। आटो को टक्कर मारने के बाद ट्राले ने आगे चल रही कार को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि ट्राला उस कार को 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। इससे कार बुरी तरह से ट्राले के नीचे फंस गई, जिस कारण ट्राला रुक गया। इस कार के कार को हिमाचल प्रदेश के थपकौर निवासी गगन पठानिया चला रहा था। पुलिस ने लोगों की मदद से उसे और उसके परिवार को बाहर निकाला। गगन पठानिया के साथ ही उसकी पत्नी आरती, साली वैशाली, मां प्रेम लता और 15 दिन का नवजात भी था। हादसे में 11 लोग हुए घायल

साहिल कुमार, टिंकू निवासी आनंदपुर (पठानकोट), सोहन लाल निवासी नूरपुर, अंजू बाला निवासी अनेड़, गगन पठानिया निवासी भदरोया, आरती, वैशाली, प्रेम लता निवासी थपकौर (हिमाचल प्रदेश), मदन लाल निवासी कच्चे क्वार्टर (पठानकोट), शमा कुमारी निवासी नूरपुर (हिमाचल प्रदेश) और सुरेंद्र कुमार निवासी सैली कुलियां (पठानकोट) के रूप में हुई है। नवजात को चेकअप के लिए ले जा रहा था कार चालक

हादसे में ट्राले की नीचे जा फंसी कार के चालक कार सवार गगन पठानिया ने बताया कि वह अपने 15 दिन के नवजात बच्चे को दिखाने के लिए पठानकोट आ रहे थे कि चक्की पुल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एकदम से वाहन उनकी कार को पूरी तरह से चकनाचूर कर गया। एक पल के लिए तो उन्हें लगा कि आज नहीं बच सकते, लेकिन उपर वाले ने हाथ देकर उनकी पूरी फैमिली को बचाया है।

वहीं, आनंदपुर कुलियां के रहने साहिल ने बताया कि वह अपने दोस्त टिंकू के साथ वैक्सीनेशन के लिए जा रहे थे। आटो में बैठी नूरपुर की शमा कुमारी ने बताया कि ईएनटी स्पेशलिस्ट के पास दिखाने के लिए आ रही थी कि हादसा घटित हो गया। आटो को देखकर नहीं लगता कि उसमें सवार लोग बचे होंगे। बाकी लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिनका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्राले को कब्जे में लिया, चालक फरार

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दविद्र प्रकाश ने कहा कि घटना के बाद ट्राला चालक ट्राला फरार हो गया है। ट्राले को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दो घंटे तक हाइवे पर जाम रहा ट्रैफिक

दुर्घटना के कारण हाइवे पर करीब दो घंटा तक ट्रैफिक जाम रहा। मौके पर पहुंचे डीएसपी सिटी राजिद्र मन्हास ने बताया कि दुर्घटना के बाद हिमाचल से आने वाहनों सहित जेएंडके से आने वालों का जमावड़ा लग गया। पुलिस कर्मियों को ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने में दो घंटा से अधिक का समय लग गया। डीएसपी राजिद्र मन्हास ने बताया कि ट्राला चालक ट्राला छोड़कर भाग गया। जांच में देखा जाएगा कि ट्राले की ब्रेक फेल हुई थी या उसकी नालायकी के चलते ऐसा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.