Move to Jagran APP

जब.. चलती ट्राली का टायर निकलकर भागा

बता दें कि डलहौजी रोड शहर के व्यस्त मार्गो में शामिल हैं लेकिन गनीमत रही कि उस समय मार्ग पर भीड़ कम थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 10:34 PM (IST)
जब.. चलती ट्राली का टायर निकलकर भागा
जब.. चलती ट्राली का टायर निकलकर भागा

संवाद सूत्र, पठानकोट: एपीके रोड पर प्यारे लाल पेट्रोल पंप के बाहर एक चलती हुई ट्रैक्टर-ट्राली का अचानक से पिछला टायर निकल गया। बता दें कि डलहौजी रोड शहर के व्यस्त मार्गो में शामिल हैं, लेकिन गनीमत रही कि उस समय मार्ग पर भीड़ कम थी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता है। ट्रैक्टर चालक अजय कुमार ने बताया कि वह गुरदासपुर से पठानकोट ईटें लेकर आया था। जैसे ही उसने ईटें उतार कर अपनी ट्राली स्टार्ट की और थोड़ा आगे बढ़ा तो टायर निकल गया। हादसे में किसी का कोई नुकसान नहीं हुआ है और न ही किसी को चोट आई है। जब यह हादसा हुआ तो कोई भी गाड़ी या मोटरसाइकिल आसपास नहीं था। वे तीन लोग ट्राली में मौजूद थे। तीनों गुरदासपुर से हैं और उनका मालिक पठानकोट में ही रहता है। ट्राली के पिछले टायर में वायरिग खराब होने के कारण हादसा हुआ है। मौके पर उसने अपने मालिक को फोन करके बताया और थोड़ी देर बाद मकैनिक ने टायर फिट किया, जिसके बाद ट्राली को रास्ते से हटाया गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.