Move to Jagran APP

थोड़ी सी बरसात होने पर सुजानपुर का स्टेडियम बन जाता है तालाब

सुजानपुर स्टेडियम ग्राउंड थोड़ी सी बरसात होने के बाद तालाब का रूप धारण कर लेती है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 11:11 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 11:11 PM (IST)
थोड़ी सी बरसात होने पर सुजानपुर का स्टेडियम बन जाता है तालाब
थोड़ी सी बरसात होने पर सुजानपुर का स्टेडियम बन जाता है तालाब

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर स्टेडियम ग्राउंड थोड़ी सी बरसात होने के बाद तालाब का रूप धारण कर लेती है। इससे खेलने वालों को समस्या आती है। इसके समाधान के लिए लोगों ने आवाज बुलंद की। अनमोल स्पो‌र्ट्स क्लब के लाइफटाइम प्रधान जसपाल सिंह ने कहा कि स्टेडियम पर लाखों रुपये खर्च किए गए हैं, लेकिन स्टेडियम में निकासी न होने के कारण स्टेडियम तालाब का रूप धारण कर लिया उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि स्टेडियम का सुधार किया जाए।

loksabha election banner

..............................

स्टेडियम की सफाई करवाई जाए

रंजीत सिंह ने कहा इस स्टेडियम की निकासी न होने के चलते स्टेडियम में जड़ी बूटी तथा पानी खड़ा है। जिसके कारण युवा पीढ़ी का खेल मैदान खराब हो चुका है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार स्टेडियम स्टेडियम में मिट्टी डालकर लेवल कराएं।

............................

सरकार दे ध्यान

नगर कौंसिल सुजानपुर उप प्रधान डॉ अविनाश डोगरा ने कहा कि पंजाब सरकार ने स्टेडियम की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है। न ही स्टेडियम के रिपेयर करने के लिए कोई फंड दिया है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की सुजानपुर स्टेडियम को ठीक करवाया जाए।

..........................

बच्चों को होती है परेशानी

पुनीत सिंह ने बताया कि नगर कौंसिल द्वारा लाखों रुपये खर्च करके सुजानपुर के युवाओं के लिए खेलने के लिए स्टेडियम ग्राउंड बनाया गया है। जहां पर अक्सर बच्चे खेलते हैं। लेकिन अगर थोड़ी सी बरसात भी होती है तो इस स्टेडियम में पानी भर जाता है। क्योंकि ग्राउंड का लेवल ठीक न होने के चलते जहां पानी खड़ा हो जाता है जिस कारण यह तालाब का रूप धारण कर लेते है।

..........................

ग्राउंड में मिट्टी डालकर इसका लेवल करवाया जाए

राकेश ने नगर प्रशासन से अपील की है कि ग्राउंड में मिट्टी डालकर इसका लेवल करवाया जाए। ताकि जहां पर पानी खड़ा न हो सके और बच्चे खेलों में अधिक से अधिक ध्यान देकर नशे से बचे रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.