Move to Jagran APP

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान पद का ताज अशोक पाराशर के सिर सजा

डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के चुनाव में एडवोकेट अशोक पाराशर ने सिर प्रधानगी पद का ताज सजा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 10:15 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 10:15 PM (IST)
जिला बार एसोसिएशन के प्रधान पद का ताज अशोक पाराशर के सिर सजा
जिला बार एसोसिएशन के प्रधान पद का ताज अशोक पाराशर के सिर सजा

संवाद सहयोगी, पठानकोट : डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के चुनाव में एडवोकेट अशोक पाराशर ने सिर प्रधानगी पद का ताज सजा है। पाराशर ने अपने प्रतिद्वंद्वी एडवोकेट प्रेम गोपाल शर्मा को 42 मतों से शिकस्त दी। कुल 317 वोटों में से 288 मत पड़े। रिटर्निंग अफसर एडवोकेट रमन पुरी ने बताया कि एडवोकेट अशोक पाराशर को कुल 165 व राम गोपाल शर्मा को 123 मत पड़े। इनमें से दो वोट रिजेक्ट हुए। पाराशर इससे पहले भी चार बार प्रधान रह चुके हैं, जबकि प्रेम गोपाल शर्मा पहली बार प्रधान पद के लिए मैदान में उतरे थे। उपप्रधान पद का ताज दीपक रसोत्रा के सिर सजा। उनके हक में 160 मत पड़े जबकि सुलखन सिंह को 128 वोट मिले। 32 वोट अधिक प्राप्त करने पर दीपक रसोत्रा ने जीत हासिल की। दीपक रसोत्रा इससे पहले दो बार उपप्रधान पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने तीसरी बार इस पद पर जीत हासिल की है। सचिव पद के लिए जतिद्र पाल सिंह ने पंकज धीमान को महज 12 वोट के अंतर से हराया। जतिद्र पाल को 151 व पंकज को कुल 139 वोट पड़े। ये दोनों प्रत्याशी ही पहली बार मैदान में उतरे हैं। इस मौके पर पूर्व प्रधान कुलभूषण मन्हास, रविद्र सिंह ठाकुर, राजदीप सिंह, आशू सलारिया, जगदीश सैनी, सहित बार के सभी सदस्य वकीलों ने उन्हें बधाई दी।

loksabha election banner

......

कंज्यूमर फोरम,नए चेंबर व पार्किंग की मांग को पूरा करवाना रहेगी प्राथमिकता

नवनियुक्त प्रधान एडवोकेट अशोक पाराशर ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि पठानकोट में जल्द से जल्द कंज्यूमर फोरम लाया जाए, ताकि जिला के वकीलों को इन मामलों के लिए गुरदासपुर के चक्कर न काटने पड़े। इसके अतिरिक्त जिले में प्रेक्टिस कर रहे नए वकीलों के लिए बार एसोसिएशन में ही अन्य चेंबरों की मांग की जाएगी। वकीलों के लिए कोर्ट कांप्लेक्स में ही अलग से पार्किंग की मांग भी रखी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.