Move to Jagran APP

एसएसपी ने थाना दो और थाना मामून के जवानों की समस्याएं सुनी, कहा- तनाव मुक्त होकर ड्यूटी करें और पबिल्क का भरोसा कायम रखें

एसएसपी ने कहा कि अगर तनाव में रह कर ड्यूटी करेंगे तो इससे यहां आप खुद परेशान होंगे वहीं आपका परिवार और थाना में आने वाली पब्लिक को भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अगर तनाव मुक्त होकर डयूटी करेंगे तो इससे यहां आप अपनी डयूटी को और बेहतर तरीके से कर सकेंगे वहीं पब्लिक का भी पुलिस पर और ज्यादा भरोसा कायम होगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 10:26 PM (IST)
एसएसपी ने थाना दो और थाना मामून के जवानों की समस्याएं सुनी, कहा- तनाव मुक्त होकर ड्यूटी करें और पबिल्क का भरोसा कायम रखें
एसएसपी ने थाना दो और थाना मामून के जवानों की समस्याएं सुनी, कहा- तनाव मुक्त होकर ड्यूटी करें और पबिल्क का भरोसा कायम रखें

जागरण संवाददाता, पठानकोट: एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने शनिवार को शहर के थाना नंबर दो व मामून का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ डीएसपी सिटी राजिद्र मन्हास भी विशेष तौर पर मौजूद थे। सर्वप्रथम एसएसपी सुरेंद्र लांबा थाना डिवीजन नंबर दो पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यहां पिछले छह महीनों के क्राइम से संबंधित मामलों के बारे में जानकारी हासिल की और जवानों को पेश आ रही परेशानियों के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि अगर डयूटी के दौरान किसी किस्म की कोई परेशानी पेश आ रही है तो उसे अपने प्रभारी से साझा करें ताकि उसका समाधान किया जा सके। अगर तनाव में रह कर डयूटी करेंगे तो इससे यहां आप खुद परेशान होंगे वहीं आपका परिवार और थाना में आने वाली पब्लिक को भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अगर तनाव मुक्त होकर डयूटी करेंगे तो इससे यहां आप अपनी डयूटी को और बेहतर तरीके से कर सकेंगे, वहीं पब्लिक का भी पुलिस पर और ज्यादा भरोसा कायम होगा।

loksabha election banner

निरीक्षण के दौरान थाने की बिल्डिग और रखरखाव संबंधी भी विस्तार पूर्वक जानकारी हासिल कर स्टाफ को ओर बेहतर सुविधाएं देने की बात कही। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दविद्र प्रकाश को कहा कि पब्लिक मीट कर शहर को क्राइम फ्री बनाने के लिए सहायता लें। लोगों से कहें कि अगर आपके आस-पास कोई गलत कार्य हो रहा है तो उसकी सूचना दें। वहीं कार्यालय से संबंधित समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद वे सीधे थाना मामून पहुंचे। थाना में सिपाहियों से लेकर अधिकारियों तक एक-एक कर यहां सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने आस-पास के एरिया की भुगौलिक स्थिति को भी जांचा। इस बारे में एसएसपी सुरेद्र लांबा ने कहा कि वह उनकी रूटीन की चेकिग थी, जिसका उद्देश्य यहां थाना में दर्ज होने वाले क्राइम की समीक्षा करना था वहीं स्टाफ को पेश आ रही मुश्किलों का समाधान भी करना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.