Move to Jagran APP

गांव नारायणपुर में पानी की समस्या का हुआ समाधान

गांव नारायणपुर में पानी की समस्या का समाधान सरपंच मनजीत सिंह के नेतृत्व में करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 10:24 PM (IST)
गांव नारायणपुर में पानी की समस्या का हुआ समाधान
गांव नारायणपुर में पानी की समस्या का हुआ समाधान

संवाद सहयोगी, तारागढ़ : गांव नारायणपुर में पानी की समस्या का समाधान सरपंच मनजीत सिंह के नेतृत्व में करवाया गया। गांववासी कैप्टन बलबीर सिंह, नंबरदार गुरदेव सिंह, परसोत्तम सिंह, साधु सिंह, सुदर्शन सिंह, रघुवीर सिंह, सतेंद्र सिंह ने बताया कि 70 से अधिक वर्षों से इस गांव में पानी का कोई विकास नहीं हुआ था। जिसके चलते लोगों के घरों का पानी गलियों में जमा होता हुआ लोगों के घरों में घुस जाता था। जिसके कारण लोगों के घरों में लगे नलों का पानी दूषित ही पीने के लिए विवश थे। वहीं सरपंच मनजीत सिंह ने बताया कि 8.50 लाख रुपये की लागत से 1350 फुट सीवरेज डालकर गंदे पानी का निकास किया है। वह अपने शासनकाल में गांव के विकास के लिए विधायक से और फंड की मांग करेगें। इस मौके पर पंच जोगिदर सिंह,पंच किशोर लाल,पंच, पंच शालू देवी,पंच पूजा देवी, नंरदार गुरदेव सिंह उपस्थित थे।

loksabha election banner

17 घंटे बिजली बंद रहने से लोग हुए परेशान

संवाद सहयोगी, माधोपुर : माधोपुर व आसपास के क्षेत्र में करीब 17 घंटे बिजली बंद रहने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। रविवार शाम को मौसम खराब होने के कारण शाम पांच बजे से माधोपुर, थरियाल फील्ड की बिजली बंद हो गई जो सोमवार सुबह करीब 10 बजे के बाद सुचारू हुई। इससे लोगों के घरों में वाटर सप्लाई का पानी नहीं आया और समस्या बढी। इस संबंधी समाज सेवक अशोक कुमार, कुलविद्र, पवन कुमार ने मांग करते हुए कहा कि बीएसएफ के पास एक ही आफ लगाया जाए, ताकि बिजली लाइन के आगे फाल्ट आने पर अन्य गांवों में बिजली सुचारू रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.