बार्डर एरिया बमियाल में सर्च आपरेशन, गुज्जरों के डेरों की जांच

वधानसभा चुनाव में असामाजिक तत्व किसी तरह की साजिश को अंजाम न दे सकें इसको लेकर सुरक्षा एजेंसिया लगातार सतर्कता बरती जा रही है।

JagranPublish: Mon, 17 Jan 2022 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 04:59 PM (IST)
बार्डर एरिया बमियाल में सर्च आपरेशन, गुज्जरों के डेरों की जांच

संवाद सहयोगी, बमियाल : विधानसभा चुनाव में असामाजिक तत्व किसी तरह की साजिश को अंजाम न दे सकें, इसको लेकर सुरक्षा एजेंसिया लगातार सतर्कता बरती जा रही है। सोमवार को बार्डर इलाके बमियाल में बीएसएफ-पुलिस के घातक कमांडो की तरफ से संयुक्त सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान डीएसपी ग्रामीण जगदीश राज ने बताया कि पुलिस की तरफ से सुरक्षा व विधानसभा चुनाव को देखते हुए चौकसी बरती जा रही है। लगातार वाहनों की जांच पड़ताल के साथ ही बार्डर एरिया में सर्च आपरेशन करके चप्पा-चप्पा खंगाला जा रहा है। हालांकि, इस दौरान पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस और बीएसएफ की ओर से बहते नदी-नालों, खेतों व खेतों में बने डेरों में भी सर्च आपरेशन के दौरान बारीकी से जांच पड़ताल की गई। वहीं लोगों को हिदायत दी है कि कहीं पर भी कोई बाहरी व्यक्ति या संदिग्ध गतिविधियां मालूम पड़ती हैं तो पुलिस को सूचित करें। इस दौरान सर्च आपरेशन में पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह, पुलिस चौकी बमियाल के प्रभारी तरसेम सिंह द्वारा गुज्जर समुदाय के डेरों पर पहुंचकर उनके आइडी प्रूफ भी चेक किए गए। ज्ञात रहे कि सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से पहले ही इनपुट जारी किया जा चुका है। इसमें कहा गया है कि विधानसभा चुनाव के दौरान असामाजिक तत्व गड़बड़ी फैला सकते हैं। वहीं बीते दिनों अमृतसर, गुरदासपुर और दीनानगर में भी विस्फोटक सामग्री बरामद हो चुकी है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए जिला पुलिस अलर्ट पर है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept