Move to Jagran APP

.. देर रात ग्रेनेड ब्लास्ट की अफवाह से फैली दहशत, डीएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके परे

जानकारी मुताबिक किसी राहगीर ने उनसे चेकिंग संबंधी पूछा तो उन्होंने त्रिवेणी गेट के पास हुए ब्लास्ट के बारे में उन्हें बताया लेकिन राहगीर ने शायद यह समझ लिया कि ब्लास्ट आज हुआ है और उसने आगे किसी को बताया। इस तरह अफवाह आग की तरह फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 10:25 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 10:25 PM (IST)
.. देर रात ग्रेनेड ब्लास्ट की अफवाह से फैली दहशत, डीएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके परे
.. देर रात ग्रेनेड ब्लास्ट की अफवाह से फैली दहशत, डीएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके परे

जागरण संवाददाता, पठानकोट: सोमवार देर शाम करीब 8:45 बजे ग्रेनेड ब्लास्ट की अफवाह ने लोगों में फिर से दहशत का माहौल पैदा कर दिया। बता दें कि 21 नवंबर को टैंक चौक से 500 मी. दूर त्रिवेणी गेट पर हुए लो डेंसिटी ग्रेनेड ब्लास्ट को लेकर पहले ही जिले में रेड अलर्ट जारी है। पुलिस और एसओजी की टीमें शहर भर में तैनात हैं और चेकिंग कर रही हैं। इसी क्रम में टैंक चौक पर क्विक रिस्पास टीम (क्यू आरटी) चेकिंग कर रही थी। जानकारी मुताबिक किसी राहगीर ने उनसे चेकिंग संबंधी पूछा तो उन्होंने त्रिवेणी गेट के पास हुए ब्लास्ट के बारे में उन्हें बताया, लेकिन राहगीर ने शायद यह समझ लिया कि ब्लास्ट आज हुआ है और उसने आगे किसी को बताया। इस तरह अफवाह आग की तरह फैल गई।

loksabha election banner

ब्लास्ट की सूचना मिलते ही आर्मी के साथ देर रात तक डीएसपी सिटी राजिंदर मन्हास और थाना एक के प्रभारी प्रमोद कुमार सहित जिला पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि घबराने की जरूरत नहीं है। सुरक्षा एजेंसिया व पुलिस पहले सेही सतर्क हैं। इसी क्रम में शाम को बस स्टैंड और विभिन्न माल्स में भी सरप्राइज चेकिंग भी की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.